विज्ञापन

''कौन वीरेंद्र सहवाग?'', शाकिब अल हसन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जो कहा, वो शायद ही फैंस को पसंद आए

Virender Sehwag Who? शाकिब अल हसन की तरफ से पत्रकार को दिए गए इस उत्तर से साफ समझ आ रहा था कि वह सहवाग की तरफ से किए आलोचना से काफी खफा हैं. 

''कौन वीरेंद्र सहवाग?'', शाकिब अल हसन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जो कहा, वो शायद ही फैंस को पसंद आए
shakib Al Shakib

Virender Sehwag Who? नीदरलैंड के खिलाफ उम्दा बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश क्रिकेट टीम के अनुभवी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे. उन्होंने अपनी टीम के लिए इस मुकाबले में चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 46 गेंदों का सामना किया. इस बीच 9 चौके की मदद से 64 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेलने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से शानदार 9 चौके निकले. जिसके लिए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया.

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब उनसे सवाल जवाब किया जा रहा था तब उन्होंने एक बेहद ही हैरानी भरा उत्तर दिया. दरअसल, हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने उनकी परफॉर्मेंस को लेकर आलोचना की थी. जिसके बाद शाकिब का रिएक्शन सामने आया है. पत्रकार उनके सामने सहवाग से संबंधित सवाल को पूरा कर पाता उससे पहले ही शाकिब बोल पड़े 'कौन वीरेंद्र सहवाग?'

शाकिब अल हसन की तरफ से पत्रकार को दिए गए इस उत्तर से साफ समझ आ रहा था कि वह सहवाग की आलोचना से काफी खफा हैं. 

नाराजगी का क्या है कारण?

टूर्नामेंट में बांग्लादेशी टीम ने अबतक 3 मुकाबलों में शिरकत की है. इस बीच उसे 2 मुकाबलों में जीत मिली है, जबकि 1 मैच में शिकस्त का सामना करना पड़ा है. टीम को शाकिब अल हसन से जारी टूर्नामेंट में काफी आस है, लेकिन शुरुआती दोनों मुकाबलों में वह बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए थे. 

श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ निराशाजनक प्रदर्शन के बाद सहवाग ने उनकी आलोचना की थी. शाकिब के बल्ले और गेंद दोनों से फ्लॉप होने के बाद भारतीय दिग्गज ने उन्हें संन्यास लेने का सुझाव दिया था. 

दरअसल, लीग राउंड में 10 जून को बांग्लादेशी टीम की भिड़ंत दक्षिण अफ्रीकी टीम से हुई थी. इस मैच में बांग्लादेश को नजदीकी मुकाबले में 4 रन से हार का सामना करना पड़ा था. यहां शाकिब बल्लेबाजी में बुरी तरह से फ्लॉप हुए थे. जिसके बाद सहवाग का ऐसा रिएक्शन सामने आया था.

यह भी पढ़ें- कभी मोहम्मद आमिर को 'फिक्सर' कहा था हरभजन सिंह ने, अब खुद बांध रहे हैं तारीफों के पुल, VIDEO

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Report: राजस्थान के टॉप 3 खिलाड़ी हुए पक्के, संजू सैमसन सहित तीनों को मिलेगी इतनी सालाना फीस
''कौन वीरेंद्र सहवाग?'', शाकिब अल हसन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जो कहा, वो शायद ही फैंस को पसंद आए
Virat Kohli: Virat Kohli Fourt Indian to 9000 Test Runs, Sachin Tendulkar, Rahul Dravid, Sunil Gavaskar Top the List
Next Article
Virat Kohli: शतक से चूके विराट कोहली का ऐतिहासिक कारनामा, ऐसा करने वाले चौथे भारतीय
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com