विज्ञापन

कभी मोहम्मद आमिर को 'फिक्सर' कहा था हरभजन सिंह ने, अब खुद बांध रहे हैं तारीफों के पुल, VIDEO

Harbhajan Singh Praises Mohammad Amir: पाकिस्तान बनाम कनाडा मुकाबले के बाद हर कोई मोहम्मद आमिर की सराहना करते हुए नजर आ रहा है. टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह भी उनकी तारीफ की.

कभी मोहम्मद आमिर को 'फिक्सर' कहा था हरभजन सिंह ने, अब खुद बांध रहे हैं तारीफों के पुल, VIDEO
Harbhajan Singh and Mohammad Amir

Harbhajan Singh Praises Mohammad Amir: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 22वां मुकाबला 11 जून को पाकिस्तान और कनाडा के बीच न्यूयॉर्क में खेला गया. इस मैच में पाकिस्तान की टीम को जीत मिली. मैच के हीरो अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर रहे. उन्होंने ग्रीन टीम की तरफ से इस मुकाबले में कुल 4 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 3.25 की इकोनॉमी से महज 13 रन खर्च करते हुए 2 बड़े विकेट चटकाए. जिसके लिए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' भी चुना गया.

पाकिस्तान बनाम कनाडा मुकाबले के बाद हर किसी ने मोहम्मद आमिर की सराहना की. टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह भी उनकी तारीफ करते हुए नजर आए. दरअसल, हरभजन सिंह टी20 वर्ल्ड कप में स्टार स्पोर्ट्स की तरफ कमेंटेटर और प्रेजेंटर हैं. मैच के बाद उन्होंने आमिर का इंटरव्यू लेते हुए उनकी खूब सराहना की. 

हालांकि, क्रिकेट प्रेमियों को लगता है हरभजन की तरफ से आमिर की सराहना करना कुछ खास रास नहीं आया है. उन्होंने उनके कुछ पुराने पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा करते हुए उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है. पास्ट में हरभजन और आमिर के रिश्ते कुछ खास नहीं रहे हैं. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ने पाकिस्तानी तेज गेंदबाज को 'फिक्सर' कहते हुए काफी भला बुरा कहा था.

खैर लगता है दोनों खिलाड़ियों ने पुरानी बातों को भुला दिया है. मैच के बाद हरभजन और आमिर के बीच अच्छा रिश्ता नजर आया. ऑफ स्पिनर ने उनके उम्दा प्रदर्शन पर तारीफ करते हुए कहा, 'आप पाकिस्तान के लिए चैंपियन गेंदबाज रहे हैं. मुझे विश्वास है कि जब भी आपके हाथ में गेंद होगी, आप टीम को 3 से 4 विकेट जरुर दिलाएंगे.'

यह भी पढ़ें- VIDEO: KKR का विकेटकीपर T20 World Cup में बना 'सुपरमैन', हवाई कैच देख दुनिया है हैरान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jay Shah: जय शाह की जगह कौन होगा बीसीसीआई का अगला सचिव, ये दो नाम रेस में सबसे आगे
कभी मोहम्मद आमिर को 'फिक्सर' कहा था हरभजन सिंह ने, अब खुद बांध रहे हैं तारीफों के पुल, VIDEO
Rishabh Pant broke Shikhar Dhawan Test Cricket record India vs Bangladesh Sachin Tendulkar
Next Article
ऋषभ पंत ने शिखर धवन का रिकॉर्ड किया स्वाहा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com