विराट कोहली ने दिखाया 'फायर है मय' वाला अंदाज, खास तस्वीर शेयर कर आलोचकों को दिया जवाब

IND vs WI: हाल के समय में विराट कोहली (Virat Kohli) अपने खेल के परफॉर्मेंस को लेकर नहीं बल्कि अलग-अलग विवाद को लेकर खूब सुर्खियों में रहे हैं.

विराट कोहली ने दिखाया 'फायर है मय' वाला अंदाज, खास तस्वीर शेयर कर आलोचकों को दिया जवाब

विराट कोहली ने दिया आलोचकों को करारा जवाब

खास बातें

  • विराट कोहली ने शेयर की तस्वीर
  • कैप्शन में लिखा कुछ ऐसा जिसने जीता फैन्स का दिल
  • वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दौरान कोहली से शतक की उम्मीद

IND vs WI: हाल के समय में विराट कोहली (Virat Kohli) अपने खेल के परफॉर्मेंस को लेकर नहीं बल्कि अलग-अलग विवाद को लेकर खूब सुर्खियों में रहे हैं. एक तरफ जहां कोहली 2 साल से इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक नहीं लगा पाए हैं तो वहीं दूसरी ओर बीसीसीआई के साथ गलतफहमी को लेकर भी विवाद में फंसते दिखे हैं. इसके अलावा अपनी बेटी वामिका की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इसपर रिएक्ट करने को लेकर भी फैन्स के बीच बहस का विषय रहे हैं. कोहली के 71वें इंटरनेशनल शतक का इंतजार पूरा भारत ही नहीं पूरा विश्व क्रिकेट कर रहा हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में कोहली शतक नहीं लगा पाए तो अब वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज में उनसे फिर से उम्मीद बंध गई है. विराट कोहली के फॉर्म को लेकर भी खूब आलोचना हुई है. 

U19 WC: लाइव मैच में आया भूकंप, मैदान का हुआ ऐसा हाल, देखें Video

ऐसे में अब कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो खूब सु्र्खियां बटोर रहा है. दरअसल कोहली ने अपनी तस्वीर में जो कैप्शन लिखा है वह उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. विराट ने जो अपनी तस्वीर शेयर की है उसमें वो आईने के सामने खड़े हैं और कैप्शन में लिखा है, ' यह हमेशा आप बनाम आप'. कोहली ने इस तस्वीर को शेयर कर खुद को मोटिवेट किया है. कोहली ने इस सोच के साथ तस्वीर शेयर कर जता दिया है कि उनकी तुलना सिर्फ उनसे ही हो सकती है. 


अब कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज में दिखाई देंगे. रोहित शर्मा की कप्तानी में कोहली पहली बार बतौर खिलाड़ी खेलते दिखेंगे. 6 फरवरी को पहला वनडे मैच खेला जाएगा. क्रिकेट फैन्स को उम्मीद है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में कोहली शतक जरूर लगा पाएगें.

LLC 2022: भाई यूसुफ के छक्के को देखकर झूम उठे इरफान पठान, मजे से करने लगे भांगड़ा, देखें Video

बता दें कि वनडे में कोहली ने आखिरी शतक 14 अगस्त 2019 को वेस्टइंडीज के खिलाफ ही लगाया था. अब एक बार फिर कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ ही  बड़ी पारी खेलने की कोशिश कर 2 साल के शतक के सूखे को खत्म करना चाहेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किंग कोहली बंदूक वाले फायर में खोए रहे और BCCI तीली वाली आग सुलगाता रहा! .