सौरव गांगुली अस्पताल में भर्ती, कोहली से लेकर Ravi Shastri ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्वीट कर गांगुली (Sourav Ganguly) के जल्द स्वस्थ होने के लिए शुभकामनाएं दी है.रवि शास्त्री ने भी ट्वीट कर स्वस्थ होने की दुआ मांगी है.

सौरव गांगुली अस्पताल में भर्ती, कोहली से लेकर Ravi Shastri ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

सौरव गांगुली अस्पताल में भर्ती, Ravi Shastri ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को सीने में दर्द की शिकायत के बाद शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल के अधिकारी ने यह जानकारी दी. गांगुली की हालत अब ‘स्थिर' है और उन्हें निजी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. वह 48 बरस के हैं. गांगुली के अचानक तबीयत खराब होने पर क्रिकेट फैन्स मायूस हो गए हैं. भारतीय क्रिकेटरों ने गांगुली के जल्द ठीक होने के लिए ट्वीट भी किए हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्वीट कर गांगुली के जल्द स्वस्थ होने के लिए शुभकामनाएं दी है. कोहली ने लिखा,  "आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना, गेट वेल सून". भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने भी ट्वीट किया है. 

Aus vs Ind: रोहित शर्मा, शुभमन और ऋषभ ने रेस्तरां में किया लंच, फैन ने चुकाया खाने का बिल..देखें video

वीरेंद्र सहवाग ने भी ट्वीट कर सौरव गांगुली को जल्द से जल्द ठीक होने के बीत कही है. सहवाग ने ट्वीट में लिखा, दादा, जल्दी से ठीक होने का. आपके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना करता हूं."

शुक्रवार शाम वर्कआउट सत्र के बाद गांगुली के सीने में दर्द की शिकायत हुई और आज दोपहर दोबारा ऐसी समस्या के बाद परिवार के सदस्य उन्हें अस्पताल ले गए. अधिकारी ने कहा, ‘‘अब उनकी हालत स्थिर है. हम देख रहे हैं कि यह दर्द दिल से जुड़ी किसी समस्या के कारण है या नहीं. उनके कई परीक्षण होंगे. बता दें कि 2019 में गांगुली बीसीआई के अध्यक्ष पद पर चुने गए थे. साल 2003 वर्ल्ड कप में गांगुली भारतीय टीम के कप्तान थे. 1983 वर्ल्ड कप के बाद पहली बार भारतीय टीम 2003 में वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची थी. 

साल 2021 में भारत आएगी पाकिस्तान की टीम, इस साल खेलेगी 9 टेस्ट, 20 वनडे और 39 T20I मैच, देखें पूरा शेड्यूल


 सौरव गांगुली ने भारतीय टीम के लिए 113 टेस्ट और 311 वनडे मैच खेले हैं. गांगुली को भारतीय क्रिकेट के सफल कप्तानों में से एक माना जाता है. गांगुली की कप्तानी में भारतीय टीम (Indian Cricket) विदेशी धरती पर मैच जीतना सीखी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​