विराट कोहली ने की राशिद खान की नकल, बोले- "ये भाई साहब अलग ही खेलते हैं"

वीडियो में विराट कोहली बता रहे हैं कि कैसे शॉट खेलना चाहिए या शॉट खेलने का क्या सही तरीका है. इसके बाद राशिद खान की तरफ देखकर कहते हैं -ये भाई साहब अलग ही तरीके से खेलते हैं

विराट कोहली ने की राशिद खान की नकल, बोले-

वीडियो में विराट कोहली राशिद खान की नकल कर रहे हैं

नई दिल्ली:

राशिद खान और विराट कोहली मैदान के बाहर अच्छे दोस्त के रूप में जाने जाते हैं, दोनों एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर खूब मजे लेते हैं. गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 मैच बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से पहले गुरुवार को, अफगान स्पिनर ने कोहली के साथ एक बातचीत का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जहां पूर्व आरसीबी कप्तान को राशिद की नकल करते देखा जा सकता है.  अभ्यास सत्र के दौरान प्रसिद्ध 'स्नेक' शॉट वाली इस वीडियो पर राशिद खान ने कहा "यहां तक ​​कि विराट कोहली भाई भी मेरे (स्नेक इमोजी) या (गन इमोजी) शॉट के बारे में जानते हैं". 

य़ह पढ़ें- IPL फाइनल में दिखेगा रणवीर सिंह और ए.आर. रहमान का जलवा, बदल गई है मैच की टाइमिंग

वीडियो में विराट कोहली बता रहे हैं कि कैसे शॉट खेलना चाहिए या शॉट खेलने का क्या सही तरीका है. इसके बाद राशिद खान की तरफ देखकर कहते हैं -ये भाई साहब अलग ही तरीके से खेलते हैं ये कहकर विराट कोहली खुद ही हंसने लगते हैं. हालांकि राशिद खान इससे पहले भी अपने इस शॉट के बारे में बता चुके हैं. राशिद खान बताते हैं कि वे इस शॉट को स्नेक शॉट कहते हैं. 


यह भी पढ़ें- IPL 2022: विराट ने बताया कि क्यों सफलता और विफलता से अब उन पर असर नहीं पड़ रहा, video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राशिद ने कहा जिस तरह से सांप काटने के बाद वापस चला जाता है वैसे ही फुल बॉल पर मुझे इतना समय ही नहीं मिलता कि शॉट पूरा खेल पाऊं. मेरे शरीर की पॉजिशन से मैं पूरा शॉट नहीं खेल पाता हूं. अगर मैं ऐसा करने की कोशिश करूंगा तो मैं पावर पैदा नहीं कर पाऊंगा इसलिए मैं ऐसा शॉट खेलता हूं.  इस सीजन में अभी तक राशिद खान अपने 13 मैचों में कुल 72 रन बना चुके हैं. हैदारबाद के खिलाफ 31 रनों की शानदार पारी खेलकर उन्होंने मैच जिताया था.