बीच मैदान पर नाचने लगे विराट कोहली, डांस मूव्स के दीवाने हुए फैन्स, Video

Virat Kohli dance video, हमेशा की तरह कोहली मैदान पर अपने अंदाज से फैन्स को मनोरंजन करने में पीछे नहीं रहे हैं. कोहली मैदान पर डांस कर खुद को व्यस्त करते भी दिखे और फैन्स का मनोरंजन भी किया. सोशल मीडिया पर कोहली का यह अंदाज एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहा है. 

बीच मैदान पर नाचने लगे विराट कोहली, डांस मूव्स के दीवाने हुए फैन्स, Video

विराट कोहली का डांस

Virat Kohli dance video: भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट मैच एक पारी और 141 रन से जीत लिया. शानदार 171 रन की पारी खेलने वाले यशस्वी जायसवाल को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. जायसवाल ने 171 रन बनाए तो वहीं रोहित ने 103 रन की पारी खेली. इसके अलावा विराट कोहली 76 रन बनाकर आउट हुए. भले ही कोहली ने शतक लगाने का मौका खो दिया लेकिन भारतीय पूर्व कप्तान ने मैदान पर अपने ठुमके से जरूर फैन्स का दिल जीत लिया. वैसे, टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले यही कयास लगाए जा रहे थे कि कोहली इस टेस्ट मैच में शतक लगाकर अपने करियर का 29वां शतक लगाएंगे. लेकिन ऐसा हो न सका. कोहली 76 रन की पारी खेलने के बाद आउट हुए. 

लेकिन दूसरी ओर हमेशा की तरह कोहली मैदान पर अपने अंदाज से फैन्स को मनोरंजन करने में पीछे नहीं रहे हैं. कोहली मैदान पर डांस कर खुद को व्यस्त करते भी दिखे और फैन्स का मनोरंजन भी किया. सोशल मीडिया पर कोहली का यह अंदाज एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहा है. 

बता  दें कि इससे पहले शुभमन गिल का भी डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. टेस्ट मैच की बात करें तो भारत ने यह टेस्ट मैच बड़ी ही आसानी के साथ जीत लिया. वेस्टइंडीज की टीम एक पारी और 141 रन से यह टेस्ट मैच हार गई. दोनों पाारियों में वेस्टइंडीज की टीम क्रमश: 150 और 130 रन ही बना सकी. भारत ने पहली पारी में 421/5 का स्कोर बनाया था. 


अब सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 20 जुलाई से खेला जाएगा. भारतीय टीम दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है. शानदार शतक लगाने वाले जायसवाल 171 रन बनाकर आउट हुए. डेब्यू टेस्ट मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाजों में जायसवाल अब तीसरे नंबर पर आ गए हैं. 

डेब्यू में सबसे ज्यादा रन भारतीय बल्लेबाज

शिखर धवन 187 रन

रोहित शर्मा 177 रन

जायसवाल 171 रन

श्रेयस अय्यर 170 रन

--- ये भी पढ़ें ---

* Wi vs Ind 1st Test: जायसवाल का पहले ही टेस्ट में शतक लाया कई अहम रिकॉर्ड, नजर दौड़ा लें
* ICC के 2 बड़े फैसले: अब World Cup जीतने पर महिला और पुरुष विजेता को मिलेगी बराबर इनामी रकम और...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com