देहरादून एयरपोर्ट पर साथ दिखे विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा, सोशल मीडिया पर वायरल हुए फोटो...

देहरादून एयरपोर्ट पर साथ दिखे विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा, सोशल मीडिया पर वायरल हुए फोटो...

देहरादून एयरपोर्ट पर विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा का यह फोटो उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया

टीम इंडिया की टेस्‍ट टीम के कप्‍तान और उनकी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा को देहरादून एयरपोर्ट पर साथ देखा गया. यह फोटो इन दोनों सेलेब्रिटी के उत्तराखंड की पहाड़ि‍यों में क्रिसमस और न्‍यू ईयर मनाने के बाद वापस लौटते हुए समय के बताए गए हैं.

यह फोटो विराट के कुछ उत्‍साही प्रशंसकों ने खींचकर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किए हैं. गौरतलब है कि इन दोनों की देहरादून यात्रा मीडिया में चर्चा का विषय बन गई थी.

 
virat kohli anushka sharmaउत्तराखंड में विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा  (फोटो क्रेडिट: Twitter)

एक हिंदू धर्मगुरु के साथ फोटो में नजर आने के बाद इन दोनों की एक जनवरी को सगाई होने की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया था. बाद में विराट ने इन अफवाहों का मजबूती से खंडन किया था. उन्‍होंने कहा था कि 'हम सगाई नहीं करने जा रहे हैं. जब भी हम ऐसा करेंगे तो लोगों से छुपाएंगे नहीं.. सिंपल.'
 
virat kohli anushka sharma
देहरादून एयरपोर्ट पर विराट और अनुष्‍का (फोटो क्रेडिट: Twitter)

अनुष्‍का शर्मा ने भी विराट के इस ट्वीट को रीट्वीट किया था और इन अटकलों पर विराम लगा दिया था. बहरहाल, विराट और अनुष्‍का ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके अपने प्रशंसकों को नए वर्ष की शुभकामनाएं दी थीं. अनुष्‍का ने एक वीडियो इस कैप्‍शन के साथ ट्वीट किया था, 'हैप्‍पी 2017 यू गॉयज. हैप्‍पी न्‍यूज ईयर.' विराट ने भी एक वीडियो शेयर करते हुए सभी को नए साल की बधाई दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com