Advertisement

विजय हजारे ट्रॉफी: वडोदरा की बड़ी जीत में क्रुणाल पंड्या और 'इस' पठान ने दिखाई चमक...

Advertisement
Read Time: 15 mins
क्रुणाल पंड्या ने 67 गेंदों पर 62 रन की पारी खेली और फिर एक विकेट लिया (फाइल फोटो)
बेंगलुरू:

वडोदरा ने आलराउंड प्रदर्शन करते हुए यहां विजय हजारे ट्राफी के एलीट ग्रुप ए मैच में रेलवे को 180 रन से शिकस्त दी.वडोदरा टीम के इस प्रदर्शन में हरफनमौला क्रुणाल पंड्या ने शानदार प्रदर्शन करते हए 62 रन का योगदान दिया, बाद में उन्‍होंने एक विकेट भी हासिल किया. वडोदरा टीम के सदस्‍य बाबाशफी पठान ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पांच विकेट हासिल.  इस जीत के साथ ही बड़ौदा अगले दौर में प्रवेश करने की दौड़ में बना हुआ है क्‍योंकि ग्रुप से पांच टीमें अंक और नेट रन रेट की बदौलत दूसरे दौर में प्रवेश कर सकती हैं.

Advertisement

कभी साल भर ब्रेकफास्ट-लंच में सिर्फ मैगी खाते थे पंड्या बंधु, अब हर साल कमाएंगे 20 करोड़!

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी बड़ौदा की टीम ने 9 विकेट पर 269 रन का स्कोर बनाया जिसके बाद उसने रेलवे केा महज 89 रन पर समेट दिया। बड़ौदा के सलामी बल्लेबाज आदित्य वाघमोड़े (74) शीर्ष स्कोरर रहे जबकि मध्यम गति के बाबाशफी पठान (25 रन देकर पांच विकेट) ने पांच विकेट चटकाए और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. बड़ौदा ने केदार देवधर (44) की मदद से सकारात्मक शुरुआत की, उन्होंने और वाघमोड़े ने पहले विकेट के लिये 88 रन जोड़े. क्रुणाल पंड्या (67 गेंदों पर 62 रन, आठ चौके और एक छक्‍का) और कप्तान दीपक हुड्डा (43 गेंदों पर 54 रन, चार चौके और दो छक्‍के) ने अपनी भूमिका अच्छी तरह निभाई. हालांकि रेलवे के गेंदबाजों ने अच्छी वापसी करते हुए बड़ौदा को 269 रन ही बनाने दिए.

Advertisement

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली

वडोदरा टीम के एक पठान यानी यूसुफ पठान का प्रदर्शन इस मैच में अच्‍छा नहीं रहा लेकिन बाबाशफी पठान की अगुवाई में शानदार गेंदबाजी करने वाले बड़ौदा के गेंदबाजों ने रेलवे को 89 रन पर आउट कर दिया। एलीट ग्रुप ए के अलूर में हुए एक अन्य मुकाबले में स्पिनर श्रेयस गोपाल और के. गौतम की बदौलत कर्नाटक ने विदर्भ पर छह विकेट की जीत हासिल की. इन दोनों ने तीन-तीन विकेट चटकाए, वहीं सूर्य कुमार यादव (नाबाद 123) के शतक से मुंबई ने हिमाचल प्रदेश को छह विकेट से हराया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Dahi Bara Aloo Dum: दही बड़ा-आलू दम को मिले GI Tag, Cuttack-Barabati के विधायक ने बताई योजना

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: