ये कैसे हुआ ! Babar Azam के उड़े होश, लेग स्टंप के बाहर पिच होने वाली गेंद ले उड़ी गिल्लियां-VIDEO

प्रभात जयसूर्या (Prabath Jayasuriya) की लेग स्टंप को भी मिस करती गेंद टर्न होकर विकेट से जा टकराई. कुछ देर के लिए बाबर आजम को यकीन भी नहीं हुआ कि आखिर ये  हुआ कैसे..

ये कैसे हुआ ! Babar Azam के उड़े होश, लेग स्टंप के बाहर पिच होने वाली गेंद ले उड़ी गिल्लियां-VIDEO

दूसरी पारी में बाबर आजम ने 55 रन बनाए

नई दिल्ली:

पाकिस्तान और श्रीलंका (Pakistan vs Sri Lanka) के बीच गॉल में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दौरान बाबर आजम (Babar Azam) ने वैसे तो शानदार बैटिंग कर अर्धशतकीय पारी खेली लेकिन जिस अंदाज में वे आउट हुए उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.  प्रभात जयसूर्या (Prabath Jayasuriya) की लेग स्टंप को भी मिस करती गेंद टर्न होकर विकेट से जा टकराई. कुछ देर के लिए बाबर आजम को यकीन भी नहीं हुआ कि आखिर ये  हुआ कैसे..

आपको बता दें कि पहले टेस्ट मैच (Galle Test match) के चौथे दिन श्रीलंका को जीत के लिए 342 रनों की जरूरत थी. पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने दिन भर अच्छी बल्लेबाजी की. पाकिस्तान के लिए अब्दुल्ला शफीक ने शतक लगाया और बाबर आजम ने पहली पारी में शतक लगाने के बाद अब दूसरी पारी में भी अर्धशतकीय पारी खेलकर पाकिस्तान को जीत के नजदीक पहुंचा दिया .

बाबर आजम (Babar Azam) जिस गेंद पर आउट हुए उनको यकीन ही नहीं हुआ. प्रभात जयसूर्या की गेंद जो कि साफ दिखाई दे रही है कि लेग स्टंप के बाहर पिच हुई इसी के चलते बाबर आजम ने उसे छोड़ देने का मन बनाया लेकिन पीछे मुड़कर देखा तो उनके स्टंप बिखर चुके थे. बाबर आजम को बिल्कुल भी यकीन हुआ.  चौथे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान ने 3 विकेट खोकर 222 रन बना लिए थे. अब उन्हें जीत के लिए 120 रनों की जरूरत है और उनके पास 3 विकेट हाथ में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com