विज्ञापन

Akash Deep: आकाश दीप ने मचाया गदर, 2 गेंदों में 2 बांग्लादेशी बैटर को किया बोल्ड, गंभीर-मोर्केल के रिएक्शन ने लूटी महफिल

Akash Deep Bowling video viral: आकाश दीप ने इसके बाद लगातार गेंदों पर जाकिर और हक को बोल्ड कर मैच पर भारत की पकड़ मजबूत कर दी.  दोनों बल्लेबाज गेंद की सही दिशा का अंदाजा नहीं लगा पाये.

Akash Deep: आकाश दीप ने मचाया गदर, 2 गेंदों में 2 बांग्लादेशी बैटर को किया बोल्ड, गंभीर-मोर्केल के रिएक्शन ने लूटी महफिल
Akashdeep Bowling :

Akash Deep Bowling video viral: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच (IND vs BAN 1st Test) में बांग्लादेश की पारी के दौरान गेंदबाज आकाशदीप (Akash Deep) ने शानदार गेंदबाजी की और लगातार दो गेंद पर दो विकेट लेकर धमाका कर दिया. बांग्लादेश की पारी के 9वें ओवर में जाकिर हसन और मोमिनुल हक  को लगातार दो गेंद पर बोल्ड कर कमाल कर दिया. आकाश ने जैसे दो गेंद पर दो बल्लेबाजों को आउट किया वैसे ही भारतीय पवेलियन से मैच को देख रहे कोच गौतम गंभीर और गेंदबाजी कोच मॉर्नी मॉर्केल चहक उठे. दोनों का रिएक्शन देखने लायक था. दोनों आकाशदीप की घातक गेंदबाजी को देखकर काफी खुश हो रहे थे. दोनों का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बता दें कि  भारतीय टीम ने दो मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन लंच से पहले बांग्लादेश के 26 रन पर तीन विकेट झटक कर मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली थी.  लंच के विश्राम के समय कप्तान नजमुल हसन शंटो (15) और मुशफिकुर रहीम (चार) क्रीज पर मौजूद थे. बांग्लादेश की टीम भारत की पहली पारी के 376 रन के स्कोर से 350 रन पीछे हैं.

.ये भी पढ़े- Jasprit Bumrah: बूम-बूम बुमराह का टेस्ट क्रिकेट में धमाका, ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाले दुनिया के पहले गेंदबाज बने

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने शदमन इस्लाम दो रन पर बोल्ड किया जबकि आकाश दीप ने जाकिर हसन (तीन रन) और मोमिनुल हक (शून्य) के विकेट उखाड़े थे. इससे पहले रविचंद्रन अश्विन के शतक और रविंद्र जडेजा के साथ उनकी 199 रन की साझेदारी के दम पर भारतीय टीम 376 रन पर आउट हुई.  अश्विन ने 133 गेंद की पारी में 11 चौके और दो छक्के लगाये जबकि जडेजा ने 124 गेंद में 86 रन की पारी में 10 चौके और दो छक्के जड़े। दोनों ने सातवें विकेट के लिए 240 गेंद में 199 रन की आक्रामक साझेदारी की. 

अश्विन और जडेजा के बल्ले से शानदार प्रयास के बाद भारत को गेंदबाजों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी और बुमराह तथा युवा गेंदबाज आकाश दीप ने निराश नहीं किया.  बुमराह की उछाल भरी गेंद पर शदमन ने कट करने का प्रयास किया लेकिन गेंद उनके बल्ले का किनारा लेते हुए विकेटों से टकरा गयी.  

आकाश दीप ने इसके बाद लगातार गेंदों पर जाकिर और हक को बोल्ड कर मैच पर भारत की पकड़ मजबूत कर दी.  दोनों बल्लेबाज गेंद की सही दिशा का अंदाजा नहीं लगा पाये. इससे पहले  दिन की शुरुआत छह विकेट पर 339 से करने वाले भारत ने केवल 37 रन जोड़कर अपने अंतिम चार विकेट गंवा दिए, जिसमें सबसे पहले जडेजा का विकेट गिरा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'अरे दीवानो मुझे पहचानो', बिहार के लाल ने अपने दूसरे ही मुकाबले में दुनिया को चौंकाया, BAN को दिया डबल शॉक, VIDEO
Akash Deep: आकाश दीप ने मचाया गदर, 2 गेंदों में 2 बांग्लादेशी बैटर को किया बोल्ड, गंभीर-मोर्केल के रिएक्शन ने लूटी महफिल
Rajasthan Royals appoint Vikram Rathour as batting coach IPL 2025
Next Article
IPL 2025: जिसने टीम इंडिया को बनाया चैंपियन, उसे राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम में दी बड़ी जिम्मेदारी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com