"IPL शुरू हुआ और हमने तब से..", दूसरे T-20 में मिली हार पर भड़के वेंकटेश प्रसाद, हार्दिक को लगाई फटकार

Venkatesh Prasad reaction viral: वेस्टइंडीज को आखिरी दो ओवर में 12 रन चाहिये थे और भारतीय कप्तान हार्दिक पंड्या ने अपने सबसे सफल गेंदबाज चहल को गेंद नहीं सौंपकर गलती की और भारत मैच हार गया.

वेस्टइंडीज से मिली एक और हार से भड़के वेंकटेश प्रसाद

Venkatesh Prasad reaction viral:दूसरे टी20 में भारत को मिली (IND vs WI 2nd T20I) हार के बाद एक बार फिर पूर्व भारतीय गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad )ने रिएक्ट किया है और ट्वीट (X) कर अपनी बात कही है. प्रसाद ने चहल (Yuzvendra Chahal) से 18वां या 19वां ओवर गेंदबाजी न करवाने वाले फैसले को गलत बताया है. प्रसाद ने अपने ट्वीट में लिखा है कि भारतीय टीम लगातार टी-20 में खराब परफॉर्मेंस कर रही है. 

चहल ने 'चमत्कारी ओवर' करके बदल दिया था गेम, तभी अहम मौके पर कप्तान हार्दिक से हुई गलती, ऐसे पलटा मैच

अपनी ट्वीट में पूर्व भारतीय गेंदबाज ने लिखा, " बहुत बहुत साधारण. इसे दरकिनार करने का कोई मतलब नहीं है..2007 टी20 विश्व कप के बाद, आईपीएल शुरू हुआ और हमने तब से 7 प्रयासों में कोई टी20 विश्व कप नहीं जीता है, केवल 1 फाइनल में जगह बनाई है. जीतने की भूख कहीं अधिक होनी चाहिए..."

पूर्व गेंदबाज ने आगे लिखा, " कल युज़ी द्वारा 16वें ओवर में 2 विकेट लेने के बाद उन्हें आगे गेंदबाजी नहीं दी गई, युजी ने अपने तीसरे ओवर में भारत को खेल में वापस ला दिया था लेकिन इसके बाद उन्होंने फिर से गेंदबाजी नहीं की और WI के लिए नंबर 9 और 10 के बल्लेबाजों को तेज गेंदबाज खेलना आसान हो गया. इन क्षणों में ज्यादा बात करने से अधिक होशियार होना चाहिए.."


एक तरह से अपने इस ट्वीट से वेंकटेश प्रसाद ने हार्दिक के उस फैसले की आलोचना की है जिसमें उन्होंने मैच के आखिरी समय में चहल से गेंदबाजी न कराकर तेज गेंदबाजों से गेंदबाजी कराई, बता दें कि चहल ने मैच में 16वां ओवर किया था, इस ओवर के दौरान वेस्टइंडीज के 3 विकेट गिरे थे जिसमें 2 विकेट चहल ने चटकाया था और एक विकेट रन आउट हुए थे. 16वें ओवर के बाद 17वां और 18वां और 19वां ओवर हार्दिक ने तेज गेंदबाजों से कराया जिसने मैच को पलट दिया.

दरअसल, चहल का एक ओवर बचा हुआ था, इसके बाद भी उनसे गेंदबाजी न कराकर हार्दिक ने सभी को हैरान कर  दिया था.  वेस्टइंडीज को आखिरी दो ओवर में 12 रन चाहिये थे और भारतीय कप्तान हार्दिक पंड्या ने अपने सबसे सफल गेंदबाज चहल को गेंद नहीं सौंपकर गलती की और भारत मैच हार गया. 

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* WI vs IND: दूसरे टी-20 में भी मिली हार से भड़के हार्दिक पंड्या, इनको बताया मैच का 'विलेन'
* सरफराज खान ने कश्मीर गर्ल से किया निकाह, सुंदरता में देती हैं बॉलीवुड हीरोइनों को टक्कर, तस्वीरें हुई वायरल