'यह आईपीएल ओपनिंग जोड़ी विराट और फैफ से बेहतर', सनी गावस्कर इंप्रेस हुए

कुछ ही महीने बाद इंडियन प्रीमियर लीग शुरू होगी. और गावस्कर के बयान के साथ ही बयानबाजी शुरू हो गई है

'यह आईपीएल ओपनिंग जोड़ी विराट और फैफ से बेहतर', सनी गावस्कर इंप्रेस हुए

भारत के महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर

नई दिल्ली:

महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा है कि वर्तमान में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के दोनों ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कोनवे  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग बल्लेबाज हैं. सनी ने इन दोनों की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि इन दोनों बल्लेबाजों ने अपनी टीम के पांच खिताब जीतने का रिकॉर्ड बराबर करने में अहम भूमिका निभाई. गावस्कर इन दोनों आरसीबी के ओपनर विराट और फैफ से बेहतर जोड़ी करार दिया. 

'यह मेरी पत्नी की छवि खराब करने का प्रयास...', जडेजा ने पिता के वायरल इंटरव्यू को सिरे से खारिज किया


यह भी पढ़ें: 

'यह मेरी पत्नी की छवि खराब करने का प्रयास...', जडेजा ने पिता के वायरल इंटरव्यू को सिरे से खारिज किया

'यह सारी बात इगो की है और...' श्रेयस अय्यर बाकी तीन टेस्ट से हुए बाहर, तो सोशल मीडिया ने किया ऐसे रिएक्ट

दिग्गज बल्लेबाज ने स्टार-स्पोर्ट्स पर बातचीत में  हालिया बातचीत में दोनों को सराहते हुए कहा कि इन दोनों ने नंबर चार और पांच नंबर के बल्लेबाजों से दबाव कम किया है. हालिया सालों में यह उनके लिए फायदे वाली बात रही है. उन्होंने कहा कि हालिया सालों में चेन्नई के पास ऐसे बल्लेबाज रहे हैं, जो पहली ही गेंद से आक्रमण कर सकते हैं. और इसके बाद ये बल्लेबाज फिनिशर की भी भूमिका निभा सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूर्व कप्तान बोले कि मेरा मानना है कि आईपीएल में चेन्नई के गायकवाड़ और डेवोन कोनवे की जोड़ी संभवत: आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ जोड़ी है क्योंकि दोनों ने पिछले साल हमेशा ही अच्छी शुरुआत दी. जाहिर है कि इससे उन बल्लेबाजों पर से दबाव कम हो गया, जो नंबर चार और पांच पर बैटिंग करते हैं. सनी गावस्कर इस साल आईपीएल में चेन्नई की तैयारी को लेकर खासे प्रभावित दिखाई पड़े. गावस्कर बोले कि पिछले साल आईपीएल में चेन्नई की गेंदबाजी थोड़ी कमजोर थी, लेकिन इस साल नीलामी में उन्होंने इस डिपार्टमें को मजबूत कर लिया है.