मां के कहने पर ऐश्वर्या राय से ले लिया पंगा, 24 साल में बन गईं कुंवारी मां, अब बॉलीवुड की क्वीन और ओटीटी की स्टार है ये बच्ची...पहचाना क्या?

फोटो में दिख रही ये बच्ची आज के टाइम में बॉलीवुड की स्टार हैं. इतना ही नहीं, ओटीटी पर भी ये इन दिनों खूब धमाल मचा रही हैं. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

मां के कहने पर ऐश्वर्या राय से ले लिया पंगा, 24 साल में बन गईं कुंवारी मां, अब बॉलीवुड की क्वीन और ओटीटी की स्टार है ये बच्ची...पहचाना क्या?

फोटो में दिख रही ये बच्ची आज है सुपरस्टार

नई दिल्ली:

आप अपनी तकदीर के बॉस खुद हैं- कहने सुनने में ये लाइन कितनी मोटिवेशनल लगती है. लेकिन हर कोई इसे अपनी जिंदगी की पंच लाइन नहीं बना पाता. तस्वीर में दिख रही ये नन्हीं सी बच्ची इस मामले में अपवाद है, जिसने हर उस नियम को तोड़ दिया जो सोसायटी किसी सिंगल पर लादती है. पहले उस जंग को जीता, जिसके लिए सबसे ज्यादा डर था. उसके बाद हर टैबू को तोड़ कर अपने ही रास्ते पर आगे बढ़ती गई. ये अपनी यूनिवर्स की बॉस खुद है, जिसकी दुनिया कामयाबी और खुशियों से भरपूर है. ये बच्ची हैं सुष्मिता सेन, जो खूबसूरत की दुनिया, फिल्मी दुनिया के बाद ओटीटी की दुनिया पर भी राज कर रही हैं.

ऐश्वर्या राय से मुकाबला

सुष्मिता सेन 1994 में मिस इंडिया कंटेस्टेंट का हिस्सा बनने जा रही थीं. उस दौर में ऐश्वर्या राय का मॉडलिंग की दुनिया में खूब नाम था. लुक्स, हाइट, इंटेलिजेंस हर लिहाज वो परफेक्ट भी थीं. उनके भी कंटेस्ट करने की खबर जानने के बाद बहुत सी मॉडल्स ने मिस इंडिया कॉन्टेस्ट से अपना नाम वापस ले लिया था. सुष्मिता सेन भी अपना नाम वापस लेने के बारे में सोच रही थीं. लेकिन उनकी मां ने उन्हें पीछे हटने से मना कर दिया और पूरे कॉन्फिडेंस के साथ रैंप पर उतरने की सलाह दी. सुष्मिता सेन ने मां की बात मानी और कॉम्पिटिशन फेस किया और जीती भी.

24 की उम्र में बनी मां

सुष्मिता सेन ने कभी शादी नहीं की, लेकिन वो दो प्यारी बच्चियों की मम्मी हैं. सिर्फ 24 साल की उम्र में ही सुष्मिता सेन ने एक बेटी को गोद लिया और उसकी मम्मी बन गईं. इसके दस साल बाद उन्होंने एक बच्ची को और गोद लिया. उन्होंने दोनों की परवरिश एक अच्छी मां और एक अच्छी दोस्त के रूप में की है. फिल्मों से भी लंबे समय तक गायब रहने के बाद अब वो वापसी कर चुकी हैं. ओटीटी पर आर्या और ताली काफी तारीफें बटोर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com