दुल्हनिया आरती सिंह को देख बिपाशा बसु के साथ करण सिंह ग्रोवर का रिएक्शन वायरल, वीडियो देख फैंस बोले- बेस्ट फ्रेंड हो तो ऐसा

एक्ट्रेस आरती सिंह को दुल्हनिया बनते देख करण सिंह ग्रोवर का रिएक्शन वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे फैंस BFF गोल्स कहते हुए दिख रहे हैं.

दुल्हनिया आरती सिंह को देख बिपाशा बसु के साथ करण सिंह ग्रोवर का रिएक्शन वायरल, वीडियो देख फैंस बोले- बेस्ट फ्रेंड हो तो ऐसा

करण सिंह ग्रोवर ने यूं दी आरती सिंह को बधाई

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस आरती सिंह की बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ शादी हो गई हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जो कि बेस्ट फ्रेंड गोल्स सेट करता हुआ नजर आ रहा है. यह क्लिप आरती सिंह के जिगरी दोस्त करण सिंह ग्रोवर का है, जिसमें वह दुल्हनिया को देख रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं उनके साथ पत्नी बिपाशा बसु भी मां के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो देखने के बाद फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

सामने आए वीडियो में आरती सिंह का 'जिगर का टुकड़ा' करण सिंह ग्रोवर, बिपाशा बसु और उनकी मां उन्हें दुल्हन के लुक में देख रहे हैं. दुल्हनिया आरती को देखकर करण सिंह ग्रोवर की इमोशनल रिएक्शन देखने लायक है. वह उन्हें गर्मजोशी से गले लगाते है और उसे छोड़ने से इनकार करते हुए दिख रहे है.

करण सिंह ग्रोवर परफेक्ट ब्राइड्समैन थे, जो पूरे सफेद कपड़े पहने शादी में नजर आए. उन्होंने दोस्त को शादी की बधाई देते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह दुल्हन के लाल जोड़े में एंट्री करते हुए नजर आ रही हैं. जबकि जयमाला की रस्म के दौरान करण, आरती को गोद में भी उठाते हुए दिख रहे हैं. क्लिप के साथ उन्होंने लिखा, "जय माता दी! आपकी बाकी जिंदगी आपके दिल की तरह खूबसूरत हो. बधाई हो! आरती सिंह और दीपक चौहान. आपको बहुत प्यार करता हूं!!!!

गौरतलब है कि बिग बॉस 13 के दौरान आरती सिंह ने करण सिंह ग्रोवर के साथ अपनी दोस्ती का जिक्र किया था. वहीं अपना बेस्ट फ्रेंड बताया था. इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि फोन में उनका नंबर जिगर का टुकड़ा के नाम से सेव है. इतना ही नहीं शो में एंट्री करने से पहले करण ने उन्हें एक जैकेट गिफ्ट की थी और कहा था कि वह जब भी लो महसूस करें उसे पहन लें. दोनों की दोस्ती को 8 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई