ये है सचिन तेंदुलकर का पहला टीवी ऐड, सेट पर लगाए थे ऐसे चौके-छक्के कि बॉल ढूंढना हो गया था मुश्किल

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने जितने चौके छक्के क्रिकेट की फील्ड में लगाए हैं उतने ही एक बार एक टीवी कमर्शियल के सेट पर लगाकर दिखा दिए थे.

ये है सचिन तेंदुलकर का पहला टीवी ऐड, सेट पर लगाए थे ऐसे चौके-छक्के कि बॉल ढूंढना हो गया था मुश्किल

सचिन तेंदुलकर की वजह से सेट पर बॉल ढूंढना हो रहा था मुश्किल

नई दिल्ली:

खेलों का शायद ही कोई ऐसा शौकीन होगा जिसे क्रिकेट ना पसंद हो और क्रिकेट पसंद है तो ये भी तय है कि सचिन तेंदुलकर जरूर पसंद होंगे. खासतौर से नब्बे के दशक के किड्स हैं तो सचिन तेंदुलकर का राइज और उनके खेलने का स्टाइल भी जरूर पसंद करते होंगे. मास्टर ब्लास्टर ने जितने चौके छक्के क्रिकेट की फील्ड में लगाए हैं टीवी की दुनिया में भी वो उतने ही हिट रहे हैं. एक एक एड भी यादगार ही हुआ करता था. ऐसे विज्ञापन में अगर सचिन तेंदुलकर जैसा पसंदीदा स्टार भी नजर आ जाए तो फिर तो उस एड को छोड़ना ही पसंद नहीं किया जाता था. नाइंटीज में बैंड एड ने भी ऐसा ही एक एड तैयार किया था. जो आज भी क्रिकेट प्रेमियों के लिए खास है.

पहली बॉल पर आउट हुए सचिन

टीवी एक्टर बख्तियार ने ये एड अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस एड में सचिन तेंदुलकर एक गली में जाते हुए दिखाई देते हैं. अचानक बच्चे उनसे क्रिकेट खेलने की डिमांड करते हैं. पर ये क्या सचिन तेंदुलकर तो पहली ही गेंद पर आउट हो जाते हैं. उन्हें आउट करने के लिए पूरी जान लगा कर दौड़ने वाला और फिर बॉल कैच करने वाला बच्चा कोई और नहीं खुद बख्तियार हैं. इस एड में सचिन तेंदुलकर अपने हाथ से बच्चे को बैंडिड लगाते हैं. इस एड को शेयर करते हुए बख्तियार ने कैप्शन में लिखा है कि क्रिकेट के इकलौते भगवान को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मुझे उनके साथ नौ साल की उम्र में काम करने का मौका मिला था.

गुम ही गई थी बॉल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बख्तियार ने ये किस्सा भी साझा किया कि जब सचिन तेंदुलकर सेट पर आए तो वो एक शांत और शर्मीले 16 साल के नौजवान लग रहे थे. लेकिन जैसे ही टेनिस बॉल के साथ उन्होंने शॉट जड़ना शुरू किया तो बॉल ढूंढ पाना मुश्किल हो रहा था. कुछ यूजर्स भी उस दौर को याद करते हुए लिख रहे हैं कि वो जमाना बहुत प्यार था. कुछ यूजर्स सचिन तेंदुलकर को जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं.