इतने करोड़ का नया अपार्टमेंट खरीदा है यशस्वी ने, जानें कुल कितनी नेटवर्थ है लेफ्टी बल्लेबाज की

Yashasvi Jaiswal's New House: जायसवाल की प्रगति की कहानी किसी बॉलीवुड फिल्म सरीखी है. और अब इसके चर्चे घर-घर में हैं

इतने करोड़ का नया अपार्टमेंट खरीदा है यशस्वी ने, जानें कुल कितनी नेटवर्थ है लेफ्टी बल्लेबाज की

Yashsvi Jaiswal:

नई दिल्ली:

Yashasvi Jaiswal: इंग्लैंड के खिलाफ जारी सीरीज में मेहमान गेंदबाजों को अपने बल्ले की तपिश से झुलासा देने वाले यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) के चर्चे घर-घर हैं. उनकी कहानी इतनी ज्यादा रोचिक और प्रेरणादायक है कि हर कोई इसे बयां करने को बेताब है. जायसवाल का संघर्ष जाहिर है कि बहुत ही कड़ा रहा है. मुंबई में आने और फिर चाचा की दूध की डेयरी में रहने, डेयरी से आजाद मैदान के टेंट (मैदान के किनारे पर झोपड़ीनुमा छोटा, कच्ची मिट्टी का मकान). टेंट से कोच ज्वाला सिंह का घर , फिर किराए का फ्लैट और अब इस बल्लेबाज ने अपार्टमेंट खरीदा है, जिसमें वह अपने माता-पिता और बड़े भाई के साथ रह रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 

Ind vs Eng 5th Test: अब जायसवाल की नजर गावस्कर के ग्रेट रिकॉर्ड पर, इसका बचना बहुत मुश्किल


जायसवाल के लिए सचिन का यह रिकॉर्ड है बड़ा चैलेंज, टक्कर पाकिस्तानी मोहम्मद यूसुफ से भी

इतनी कीमत चुकाई है जायसवाल ने

कुछ ही दिन पहले जायसवाल ने टेन बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स, मुंबई में अपार्टमेंट खरीदा है, जो 11,00 स्कवॉयर फीट में  है. 6 जनवरी को इस प्रॉपर्टी की  रजिस्ट्री कराई गई थी. इस अपार्टमेंट में 5 कमरे हैं.  जायसवाल ने 48,000 स्कवॉयर फीट के हिसाब से यह अपार्टमेंट खरीदा. अब वह इसमें अपने बड़े भाई  तेजस्वी जायसवाल और माता-पिता के साथ रह रहे हैं. 

कुल इतनी हो चली है नेटवर्थ

जायसवाल अभी BCCI के अनुबंधित क्रिकेटर नहीं है. उम्मीद है कि जैसा उनका प्रदर्शन रहा है, उसके हिसाब से उन्हें बी ग्रेड में जगह मिलना तय है. बहरहाल, विभिन स्रोतों और रिपोर्ट के हिसाब से जायसवाल की फिलहाल कुल नेटवर्थ (कुल संपत्ति-कुल देनदारी) करीब 17 करोड़ रुपये के आसपास हो चली है

कुल इतना पैसा अभी तक कमा चुके हैं आईपीएल से

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जायसवाल ने साल 2020 से आईपीएल में खेलना शुरू किया. और तब राजस्थान ने उन्हें दो करोड़, चालीस लाख में खरीदा था. अगले साल भी उन्हें इतना ही पैसा मिला. और पिछले दो साल से राजस्थान रॉयल्स ने जायसवाल को चार करोड़ रुपये सालाना की फीस पर रिटेन किया हुआ है. कुल मिलाकर वह पिछले चार साल में बारह करोड़ और अस्सी लाख रुपये आईपीएल से कमा चुके हैं.