विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 16, 2020

वर्ल्‍डकप 2019 के दौरान चर्च‍ित हुईं टीम इंड‍िया की 'सुपरफैन' चारुलता पटेल का न‍िधन, BCCI ने क‍िया यह ट्वीट..

चारुलता उस समय चर्चा में आई थीं जब वे वर्ल्‍डकप 2019 (World Cup 2019)के दौरान भारतीय टीम (Indian Team) का मैच देखने के ल‍िए स्‍टेड‍ियम पहुंची थीं. व‍िराट कोहली (Virat Kohli) की टीम की हौसला अफजाई करते हुए उनके फोटो सोशल मीड‍िया पर वायरल हुए थे.

Read Time: 12 mins
वर्ल्‍डकप 2019 के दौरान चर्च‍ित हुईं टीम इंड‍िया की 'सुपरफैन' चारुलता पटेल का न‍िधन, BCCI ने क‍िया यह ट्वीट..
भारतीय टीम का समर्थन करते हुए चारुलता पटेल के फोटो सोशल मीड‍िया पर चर्चा का केंद्र बने थे

Charulata Patel: टीम इंड‍िया की 'सुपरफैन' चारुलता पटेल (Charulata Patel) का 87 वर्ष की उम्र में न‍िधन हो गया है. चारुलता उस समय चर्चा में आई थीं जब वे वर्ल्‍डकप 2019 (World Cup 2019) के दौरान भारतीय टीम (Indian Team) का मैच देखने के ल‍िए स्‍टेड‍ियम पहुंची थीं. व‍िराट कोहली (Virat Kohli) की टीम की हौसला अफजाई करते हुए उनके फोटो सोशल मीड‍िया पर वायरल हुए थे. उसके बाद 'सुपरफैन दादी' का नाम म‍िल गया था. बुजुर्ग दादी चारुलता भारतीय टीम के कप्‍तान व‍िराट की बल्‍लेबाजी की बहुत बड़ी प्रशंसक थीं. भारतीय क्र‍िकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने चारुलता के न‍िधन की जानकारी देते हुए क्र‍िकेट के प्रत‍ि उनकी दीवानगी को याद क‍िया (Superfan Charulata Patel Dies). बीसीसीआई ने अपने ट्वीट में ल‍िखा, 'टीम इंड‍िया की सुपरफैन चारुलता पटेल जी हमेशा हमारे द‍िल में रहेंगी. उनका खेल के प्रत‍ि जुनून हमें  प्रेर‍ित करता रहेगा. ईश्‍वर उनकी आत्‍मा को शांत‍ि प्रदान करे.'

Advertisement

'क्र‍िकेट के भगवान' Sachin Tendulkar इन कामों से भी करते हैं लोगों के द‍िलों पर राज..

वर्ल्‍डकप के लीग मैच के दौरान चारुलता ने भारतीय कप्‍तान व‍िराट कोहली से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद व‍िराट ने टीम इंड‍िया की सुपरफैन दादी के ल‍िए एक खास संदेश ल‍िखा था. अपने संदेश में व‍िराट ने लिखा था-चारुलता जी, हमारी टीम के प्रत‍ि आपका प्‍यार और जुनून प्रेर‍ित करने वाला है. व‍िराट ने बाद में एक ट्वीट करके चारुलता पटेल को सबसे जुनूनी और समर्प‍ित प्रशंसकों में से एक बताया था. टीम इंड‍िया के कप्‍तान ने ल‍िखा था-मैं अपने सभी फैंस खासकर चारुलता पटेल जी को प्‍यार और समर्थन के ल‍िए धन्‍यवाद देना चाहता हूं. वे 87 वर्ष की हैं और ज‍िन प्रशंसकों में मैंने देखा है, उनमें वे सबसे जुनूनी और समर्प‍ित हैं.

Advertisement

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए चारुलता पटेल ने बताया था क‍ि वे कई दशकों से क्र‍िकेट देख रही हैं. उन्‍होंने बताया था क‍ि वर्ष 1983 में जब कप‍िल देव की कप्‍तानी में भारतीय टीम ने वर्ल्‍डकप जीता था तब वे मौजूद थीं.

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हैदराबाद की जीत में ये 5 खिलाड़ी रहे हीरो, 'विजय' पाने के लिए लगा दी थी जी जान
वर्ल्‍डकप 2019 के दौरान चर्च‍ित हुईं टीम इंड‍िया की 'सुपरफैन' चारुलता पटेल का न‍िधन, BCCI ने क‍िया यह ट्वीट..
RCB vs CSK LIVE Cricket Score, IPL 2024:
Next Article
RCB vs CSK, IPL 2024: चेन्नई आईपीएल से बाहर, लगातार छठी जीत दर्ज कर आरसीबी प्लेऑफ में पहुंचा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;