T20 World Cup के लिए पाकिस्तान टीम में हुए 3 बड़े बदलाव, पू्र्व कप्तान की फाइनल 15 में वापसी, जानें पूरी टीम

T20 World Cup: पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) ने अपने T20 वर्ल्ड कप टीम में बदलाव किए हैं. सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) और हैदर अली की टीम में वापसी हुई है

T20 World Cup के लिए पाकिस्तान टीम में हुए 3 बड़े बदलाव, पू्र्व कप्तान की फाइनल 15 में वापसी, जानें पूरी टीम

पाकिस्तान की फाइनल टीम में हुए बदलाव

T20 World Cup: पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) ने अपने T20 वर्ल्ड कप टीम में बदलाव किए हैं. सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) और हैदर अली की टीम में वापसी हुई है तो वहीं फखर जमान, जिसे मूल रूप से  ट्रैवल रिजर्व के रूप में पहले टीम में नामित किया गया था, वो अब खुशदिल शाह की जगह मुख्य टीम में शामिल कर लिए गए हैं. इसके अलावा खुशदिल को रिजर्व प्यलेर के तौर पर टीम में शामिल किया गया है. पाकिस्तान क्रिकेट ने ट्विटर पर टीम में बदलाव को लेकर पोस्ट शेयर किया है. 

T20 World Cup: भारत अपना सामान्य खेल खेला, तो ही विश्व कप में पाकिस्तान को हरा देगा, दिग्गज पाक पूर्व सीमर ने कहा

बता दें कि आईसीसी ने 10 अक्टूबर तक का सभी टीमों को समय दिया है जिसमें टीमें अपने खिलाड़ियों की अदला-बदली कर सकती है. ऐसे में पाकिस्तान की टीम ने अपने फाइनल 15 खिलाड़ियों के नाम आईसीसी को सौंप दिए हैं. टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज 17 अक्टूबर से होना है. भारत और पाकिस्तान की टीम एक ही ग्रुप में हैं. क्रिकेट फैन्स भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. 24 अक्टूबर को दुबई में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा.

IPL 2021 Orange Cap purple Cap Holder: केएल राहुल ने छिना डुप्लेसी से नंबर-1 का ताज, हर्षल पटेल नंबर वन गेंदबाज
दीपक चाहर ने पंजाब किंग्स के मैच के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को स्टेडियम में किया प्रपोज, देखें Video
T20 World Cup: कनेरिया ने पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर के भारत-पाक मैच बयान को बताया पूरी तरह बकवास, video
ICC ने की T20 वर्ल्ड कप के लिए अंपायरों की घोषणा, केवल एक भारतीय, देखें पूरी लिस्ट

भारत और पाकिस्तान के ग्रुप में न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान की टीम भी शामिल है. हाल ही में न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान दौरे को कैंसिल करके वापस अपने स्वदेश लौट गए थे. जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट मैनेजमेंट काफी खफा हो गया था. कई पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने बयान दिए और पाकिस्तानी खिलाड़ियों को मैसेज देते हुए कहा कि, न्यूजीलैंड की टीम को टी-20 वर्ल्ड कप में हराकर हम इस बेईज्जती का बदला ले सकते हैं. 

पाकिस्तान की 15-खिलाड़ियों की टीम:


बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप-कप्तान), आसिफ अली, फखर जमान,  हैदर अली, हारिस रौफ, हसन अली, इमाद वसीम, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद नवाज़, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद वसीम जूनियर, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), शाहीन शाह अफरीदी, सोहैब मकसूद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: IPL: नहीं चल रहा धोनी का बल्ला, जानें एक्सपर्ट की राय