'एक अलग SKY...', दूसरे टी-20 में 1 गेंद पहले भारत को मिली जीत पर बोले सूर्यकुमार यादव

IND vs NZ 2nd T20I: दूसरे मैच में भारत को 6 विकेट से जीत मिली. भारत की जीत में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने मुश्किल पिच पर जमकर पैर जमाए और 31 गेंद पर 26 रन की नाबाद पारी खेली. सूर्या की पारी अनोखी थी. दरअसल, लखनऊ की पिच पर बैटिंग करना बल्लेबाजों के लिए टेढ़ी खीर साबित हुई, यही कारण था कि न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में 99 रन बनाए जिसके बाद भारतीय टीम नवे 19.5 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया

'एक अलग SKY...', दूसरे टी-20 में 1 गेंद पहले भारत को मिली जीत पर बोले सूर्यकुमार यादव

Suryakumar Yadav Washington Sundar: सूर्या ने बताया, क्यों एक गेंद रहते मिली जीत

IND vs NZ 2nd T20I: दूसरे मैच में भारत को 6 विकेट से जीत मिली. भारत की जीत में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने मुश्किल पिच पर जमकर पैर जमाए और 31 गेंद पर 26 रन की नाबाद पारी खेली. सूर्या की पारी अनोखी थी. दरअसल, लखनऊ की पिच पर बैटिंग करना बल्लेबाजों के लिए टेढ़ी खीर साबित हुई, यही कारण था कि न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में 99 रन बनाए जिसके बाद भारतीय टीम नवे 19.5 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. एक समय ऐसा था कि भारतीय टीम के लिए एक-एक रन बनाना मुश्किल हो रहा था. लेकिन हार्दिक और सू्र्यकुमार यादव ने संघर्ष भरी पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी. मैच के बाद सूर्यकुमार यादव ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर बात की और कहा कि इस पिच पर अलग सूर्या नजर आया. 

सूर्यकुमार यादव ने अपनी बात रखते हुए कहा, 'आज SKY (सूर्यकुमार यादव का उपनाम) का एक अलग रूप देखने को मिला. जब मैं बल्लेबाजी के लिए गया तो हालात से सामंजस्य बिठाना बहुत जरूरी था. किसी के लिए खेल को अंत तक ले जाना महत्वपूर्ण था. (वाशिंगटन सुंदर का रन आउट होना) यह मेरी गलती थी, यह निश्चित रूप से एक रन नहीं था, मैंने नहीं देखा कि गेंद कहां जा रही है. यह एक चुनौतीपूर्ण विकेट था।. हमने नहीं सोचा था कि दूसरी पारी में यह इस तरह से टर्न लेगी लेकिन इससे सामंजस्य बिठाना जरूरी बन गया था. 

सूर्या ने कहा, ' हमें उस ओवर में बस एक हिट की जरूरत थी, इससे पहले कि हम विजयी रन बना पाते, वह (हार्दिक) आए और मुझसे कहा कि 'तुम इस गेंद पर मैच को खत्म करने जा रहे हो' और इससे मुझे बहुत आत्मविश्वास मिला.'


बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज अब 1-1 की बराबरी पर पहुंच गया है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का तीसरा मैच 1 फरवरी को नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में खेला जाएगा. 

ये भी पढ़े- 

पठान में डेविड वॉर्नर ने शाहरूख खान को किया रिप्लेस, देखें मजेदार वीडियो

बाबर आजम और विराट कोहली में कौन है बेस्ट, अजहर ने बताया

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com