सुरेश रैना एक बार फिर मैदान में लगाएंगे चौके-छक्के!, इस लीग का बनेंगे हिस्सा!

Suresh Raina in LPL 2023: रैना (Suresh Raina in IPL) ने 205 आईपीएल मैच खेले हैं और 5500 से अधिक रन बनाए हैं जिसमें एक नाबाद शतक भी शामिल है.

सुरेश रैना एक बार फिर मैदान में लगाएंगे चौके-छक्के!, इस लीग का बनेंगे हिस्सा!

Suresh Raina

Suresh Raina in LPL 2023: भारत के पूर्व क्रिकेटर और आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक सुरेश रैना (Suresh Raina) का नाम उन खिलाड़ियों की सूची में शामिल हुआ है जिन पर 14 जून को होने वाली लंका प्रीमियर लीग 2023 (Lanka Premier League 2023) की नीलामी होगी. (SLC) ने सोमवार को अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेटरों की सूची जारी की जो 31 जुलाई से शुरू होने वाले पांच टीमों के टूर्नामेंट में नीलामी के लिए शामिल होंगे. 36 वर्षीय रैना शीर्ष क्रम में एक ठोस स्ट्राइकर हैं.

साल 2008 और 2021 के बीच आईपीएल टूर्नामेंट के हर सीजन में खेले, साल 2020 को छोड़कर जब वह यूएई से भारत लौटे जहां आईपीएल कोविड के कारण आयोजित किया गया था. रैना (Suresh Raina in IPL) ने 205 आईपीएल मैच खेले हैं और 5500 से अधिक रन बनाए हैं जिसमें एक नाबाद शतक भी शामिल है. भारतीय क्रिकेटर ने आईपीएल (IPL) में सीएसके (CSK) और गुजरात लायंस (Gujarat Lions) के लिए खेला और घरेलू टूर्नामेंट में उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व किया. बीसीसीआई (BCCI) के नियमों के अनुसार, एक खिलाड़ी को अन्य देशों में फ्रेंचाइजी लीग में खेलने के लिए क्रिकेट के सभी फार्मेट से अपने रिटायरमेंट की घोषणा करनी होती है.

भारत के पूर्व अंडर -19 क्रिकेटर उन्मुक्त चंद और हरमीत सिंह कुछ अन्य खिलाड़ी हैं जिन्होंने संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रवास करने के लिए घरेलू क्रिकेट के सभी रूपों से संन्यास लेने की घोषणा की है. वह पहले भी बिग बैश लीग में खेल चुके हैं.


--- ये भी पढ़ें ---

* IND vs WI: BCCI ने किया टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे के कार्यक्रम का ऐलान, यहां जानें पूरी डिटेल
* विंडीज दौरे पर आईपीएल के दो धुरंधर को टी20 टीम में मिल सकती है जगह, टेस्ट में पुजारा का भविष्य अधर में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com