विज्ञापन
Story ProgressBack

"मत कराओ मैच यदि ऐसा...", बारिश की वजह से भारत-कनाडा मैच हुआ रद्द तो भड़के सुनील गावस्कर

Sunil Gavaskar react on India vs Canada T20 WC Is Abandoned, सुनील गावस्कर भड़क गए हैं, उन्होंने आईसीसी को फटकार लगाई है.

Read Time: 2 mins
"मत कराओ मैच यदि ऐसा...", बारिश की वजह से भारत-कनाडा मैच हुआ रद्द तो भड़के सुनील गावस्कर
Sunil Gavaskar on India vs Canada T20 World cup 2024

Sunil Gavaskar angery reaction on ICC: (T20 World cup 2024) भारत और कनाडा (India vs Canada) के बीच मैच मैदान गीला होने के रद्द कर दिया गया, जिसके कारण भारतीय टीम ग्रुप चरण में अपना आखिरी मैच नहीं खेल पाई. बता दें कि दोनों टीमों के बीच मैच फ्लोरिडा में होना था लेकिन वहां बारिश ने मैच का मजा ही बिगाड़ कर रख दिया. हालांकि भारतीय टीम (Indian team in Suepr 8) पहले ही सुपर 8 में पहुंचने में सफल रही है लेकिन अगर यह मैच अहम होता तो यकीनन टीम इंडिया को नुकसान हो सकता था. वहीं, मैच न होने के बाद भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) भड़क गए हैं. गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए आईसीसी को फटकार लगाई है. गावस्कर का मानना है कि यदि बारिश की संभावनाएं होती है तो मैच के बारे में सोचना ही नहीं चाहिए था. दरअसल, फ्लोरिडा में मैच होना था लेकिन मैदान गीला होने के कारण मैच को रद्द करना पड़ा था. 

ऐसे में गावस्कर ने अपनी बात रखते हुए कहा,  "ICC से अनुरोध है कि उसे ऐसे मैचों की मेजबानी नहीं करनी चाहिए, जहां पूरे मैदान को कवर करने के लिए कोई कवर न हो. आप पिच को कवर नहीं कर सकते और मैदान के दूसरे हिस्सों को गीला होने दे सकते हैं.. बहुत से लोग टॉप सितारों को एक्शन में देखने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन उन्हें मना कर दिया गया.. ऐसा नहीं होना चाहिए,"

ये भी पढ़े-  "सिर्फ़ 10-15 गेंदों में बदल देता था मैच...", हरभजन सिंह ने इस बल्लेबाज को बताया विश्व क्रिकेट का सबसे बड़ा फिनिशर

वहीं, पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने भी पोस्ट शेयर कर अपनी राय रखी है. माइकल वॉन ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "हमारे पास पूरे मैदान को कवर करने के लिए  कवर क्यों नहीं हैं, खेल में बहुत पैसा है, फिर भी हम गीले आउटफील्ड के कारण खेल रद्द करना पड़ रहा है. यह मेरी समझ से परे है.."

मैच को रद्द होने पर भारत और कनाडा की टीम को एक-एक अंक दे दिया गया. भारतीय टीम अपने ग्रुप में टॉप पर रही. सुपर 8 में भारत के अलावा अबतक ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, वेस्टइंडीज, इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका, और  यूएसए की टीम पहुंचने में सफल रही है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IND vs AUS LIVE Score, T20 World Cup 2024: सेंट लुसिया में हो रही झमाझम बारिश, रद्द हुआ मैच तो क्या टीम इंडिया पहुंच पाएगी सेमीफाइनल में
"मत कराओ मैच यदि ऐसा...", बारिश की वजह से भारत-कनाडा मैच हुआ रद्द तो भड़के सुनील गावस्कर
Lockie Ferguson rejects New Zealand central contract Kane Williamso Trent Boult James Neesham
Next Article
केन विलियमसन के बाद अब विराट कोहली के साथी ने भी ठुकराया सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट, विश्व क्रिकेट में आया भूचाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;