AUS स्पिनर की 'लड्डू गेंद' पर बोल्ड हुआ श्रीलंकाई बल्लेबाज, गेंदबाज भी यकीन नहीं कर पा रहा- Video

Australia vs Sri Lanka, 5th T20I: आखिरकार पांचवें टी20 में श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर टी-20 सीरीज में पहली जीत दर्ज की. पांचवें टी-20 में श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हरा दिया

AUS स्पिनर की 'लड्डू गेंद' पर बोल्ड हुआ श्रीलंकाई बल्लेबाज, गेंदबाज भी यकीन नहीं कर पा रहा- Video

पांचवें टी-20 में श्रीलंका को मिली जीत

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर की लड्डू गेंद पर बल्लेबाज हुआ आउट
  • गेंदबाज की निकली हंसी
  • बल्लेबाज का हुआ बुरा हाल, वीडियो वायरल

Australia vs Sri Lanka, 5th T20I: आखिरकार पांचवें टी20 में श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर टी-20 सीरीज में पहली जीत दर्ज की. पांचवें टी-20 में श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हरा दिया. हार के बाद भी ऑस्ट्रेलिया सीरीज 4-1से जीतने में सफल रहा. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर एश्टन एगर (Ashton Agar) ने श्रीलंकाई बल्लेबाज चरित असलंका (Charith Asalanka)को गजब अंदाज में बोल्ड करने में सफल रहे, जिसका वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शेयर किया है. वीडियो में असलंका बैठकर स्वीप शॉट मारने की कोशिश करते हैं जिसपर बल्लेबाज गेंद को बल्ले से टच करने में असफल रहता है और बोल्ड हो जाता है. दरअसल गेंदबाज का किस्मत काफी अच्छी रहती है कि लॉलीपॉप गेंद पर भी बल्लेबाज बोल्ड हो जाता है. आउट होने के बाद असलंका को यकीन ही नहीं होता कि इस तरह से वो आउट हो सकते हैं. यही नहीं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'गेंदबाज एगर को अपनी किस्मत पर विश्वास नहीं हुआ!' एक साथ '10 कोहली' को देखकर हजम नहीं कर पा रहे हैं फैन्स, ऐसे हो रहे कंफ्यूज

भले ही असलंका जल्दी आउट हो जाते हैं लेकिन मेंडिस अंत कर क्रीज पर रूककर श्रीलंका को जीत दिलाने का काम करते हैं. वैसे, चरित असलंका ने 9 गेंद पर 20 रन बनाए थे जिसमें 2 चौके और 1 छक्के शामिल रहे. जब तक असलंका क्रीज पर रूके उस समय तक ऐसे लगा कि मैच जल्दी खत्म हो जाएगा लेकिन एगर ने लॉलीपॉप गेंद पर बोल्ड कर ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ी सफलता दिलाई थी. हालांकि मैच में श्रीलंका को जीत मिली लेकिन पूरे टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलियाई टीम का बोलबाला रहा. 

मैच की बात करें तो पांचवें टी-20 की बात की जाए तो ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 6 विकेट पर 154 रन बनाए थे. ऑस्ट्रेलिया की ओर से मैथ्यू वेड ने 27 गेंद पर 43 रन बनाए जिसमें 2 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. वहीं, श्रीलंका ने 19.5 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया.


साहा को पत्रकार ने दी धमकी तो हरभजन सिंह का फूटा गुस्सा, विकेटकीपर से बोले- आप बस उस व्यक्ति का नाम लें फिर 

श्रीलंका की ओर से कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) ने 58 गेंद पर 69 रन की नाबाद पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिला दी. मेंडिस के अलावा कप्तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) ने 35रन बनाए और अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल रहे. बता दें कि श्रीलंका को आखिरी ओवर में 9 रन की दरकार थी. लेकिन दासुन शनाका ने आखिरी ओवर में तीसरी गेंद पर छक्का लगाकर मैच कापासा पूरी तरह से श्रीलंकाई खेमें में मोड़ दिया था. हालांकि अगली गेंद पर दासुन आउट हो गए थे लेकिन तबतक उन्होंने अपना काम कर दिया था. 

Ranji Trophy में यश धुल का ऐतिहासिक कारनामा, ऐसा करने वाले केवल तीसरे बल्लेबाज बने

टी-20 सीरीज में धमाल मचाने वाले ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया तो वहीं, कुशल मेंडिस को शानदार बल्लेबाजी करने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?.