क्रिकेट के मैदान पर हुआ शाहिद अफरीदी और गौतम गंभीर का आमना-सामना, भारतीय क्रिकेटर के रिएक्शन ने मचाई सनसनी

Legends League Cricket: कतर में खेले जा रहे लीजेंड्स क्रिकेट लीग खेला जा रहा है. टूर्नामेंट के तीसरे सीजन में पहले मैच में एशिया लॉयंस ने इंडिया महाराजाज को 9 रन से हरा दिया.

क्रिकेट के मैदान पर हुआ शाहिद अफरीदी और गौतम गंभीर का आमना-सामना, भारतीय क्रिकेटर के रिएक्शन ने मचाई सनसनी

Shahid Afridi Vs Gautam Gambhir: दोनों को खेलता देख फैन्स गदगद

Legends League Cricket: कतर में खेले जा रहे लीजेंड्स क्रिकेट लीग खेला जा रहा है. टूर्नामेंट के तीसरे सीजन में पहले मैच में एशिया लॉयंस ने इंडिया महाराजाज को 9 रन से हरा दिया. मैच में गंभीर की बल्लेबाजी शानदार रही और अर्धशतक जमाने में सफल रहे, लेकिन एशिया लॉयंस की ओर से मिस्बाह ने तहलका मचाया और 50 गेंद पर 73 रन की पारी खेली जिसने महफिल लूटी.

मैच से पहले टॉस के समय एशिया लॉयंस के कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) और  इंडिया महाराजाज के कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का काफी समय के बाद आमना-सामने हुआ. टॉस के बाद अफरीदी ने गंभीर से हाथ भी मिलाए लेकिन भारतीय पूर्व क्रिकेटर का रिएक्शन कुछ ऐसा था जिसको लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स बनने लगे. फैन्स ने गंभीर के रिएक्शन को लेकर जोक्स और मीम्स भी शेयर किए हैं, जिसने सुर्खियां बटोर ली है. 

मैच में एशिया लायंस ने पहले बैटिंग की थी और 20 ओवर में 6 विकेट पर 165 रन बनाए जिसमें मिस्बाह उल हक ने ताबड़तोड़ 50 गेंद पर 73 रन की पारी खेली.वहीं, लक्ष्य का पीछा करते हुए इंडिया महाराजाज की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 158 रन ही बना सकी. 


इंडिया की ओर से गौतम गंभीर (Gautam Gamhir) ने धमाल मचाया और 39 गेंद पर 54 रन की पारी खेली. जिसमें गंभीर ने 7 चौके जमाए. वहीं, 25 रन मुरली विजय ने बनाए. 
--- ये भी पढ़ें ---

* गंभीर के हेलमेट पर लगी गेंद, तो पुरानी 'दुश्मनी' भूला बैठे शाहिद अफरीदी, कुछ ऐसे बढ़ाया दोस्ती का हाथ, देखें Video
* 'अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 विकेट झटकते ही बना दिया महारिकॉर्ड, कोई भारतीय नहीं कर पाया था ऐसा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com