ड्रेसिंग रूम में मुंह लटकाए खड़े थे कोहली, संजय बांगड़ ने जादू की झप्पी से दिया सांत्वना, देखें Video

बीते कल विराट कोहली एसआरएच के खिलाफ बिना खाता खोले एक बार फिर आउट हो गए. आउट होने के बाद वह ड्रेसिंग रूम में मुंह लटकाए खड़े थे. इस बीच टीम के मुख्य कोच संजय बांगर ने उन्हें जादू की झप्पी देकर सांत्वना दिया.

ड्रेसिंग रूम में मुंह लटकाए खड़े थे कोहली, संजय बांगड़ ने जादू की झप्पी से दिया सांत्वना, देखें Video

संजय बांगड़ ने कोहली को लगाया गले

खास बातें

  • संजय बांगर ने कोहली को लगाया गले
  • ड्रेसिंग रूम में निराश खड़े थे कोहली
  • एसआरएच के खिलाफ भी शून्य पर आउट हुए कोहली
मुंबई :

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एवं मौजूदा समय में बल्लेबाजी के रीढ़ विराट कोहली (Virat Kohli) के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं. हाल यह है कि इंटरनेशनल क्रिकेट में लगातार फ्लॉप साबित हो रहे कोहली आईपीएल (IPL) में भी गेंदबाजो के सामने रनों के लिए जुझते हुए नजर आ रहे हैं. बीते कल आईपीएल 2022 का 54वां मुकाबला रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में आरसीबी की टीम को जरुर 67 रनों से बड़ी जीत हासिल हुई, लेकिन टीम के अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली के प्रदर्शन से सभी निराश नजर आए. लोग ही नहीं खुद कोहली भी बिना खाता खोले आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में निराश नजर आए. इस दौरान टीम के हेड कोच संजय बांगड़ (Sanjay Bangar) ने उन्हें गले से लगाकर दिलासा दिया. कोच द्वारा कोहली को दिए गए इस सांत्वना भरी झप्पी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

बता दें बीते कल एसआरएच के फिरकी गेंदबाज जगदीश सुचित (Jagadeesha Suchith) ने कोहली को अपनी पहली ही गेंद पर शिकार बनाया. कोहली सुचितकी इस गेंद को समझने में नाकामयाब रहे और विपक्षी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने बिना कोई गलती किए उनका कैच लपककर उन्हें पवेलियन जानें पर मजबूर कर दिया. 

रवि शास्त्री ने उमरान मलिक को दी कड़ी चेतावनी, अगर गेंदबाज से सुन ली बात तो बन जाएगा करियर


कोहली ने मौजूदा सीजन में अपनी टीम के लिए अबतक 12 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 12 पारियों में 19.64 की एवरेज से 216 रन निकले हैं. कोहली के बल्ले से जारी सीजन में अबतक महज एक अर्धशतक निकला है. इस दौरान वह 58 रन बनाने में कामयाब हुए थे.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com