धवल कुलकर्णी ने Photo शेयर कर पूछा, किस बारे में हो रही चर्चा, तो रोहित शर्मा बोले- 'कौन सबसे बड़ा..'

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. समय-समय अपनी तस्वीर शेयर कर फैन्स को अपने बारे में जानकारी देते रहते हैं

धवल कुलकर्णी ने Photo शेयर कर पूछा, किस बारे में हो रही चर्चा, तो रोहित शर्मा बोले- 'कौन सबसे बड़ा..'

Dhawal Kulkarni को रोहित शर्मा ने किया ट्रोल

खास बातें

  • रोहित शर्मा ने धवल कुलकर्णी को किया ट्रोल
  • धवल कुलकर्णी ने शेयर की अपनी तस्वीर, रोहित ने उड़ाया मजाक
  • रोहित शर्मा का कमेंट खूब सुर्खियां बटोर रहा है

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. समय-समय अपनी तस्वीर शेयर कर फैन्स को अपने बारे में जानकारी देते रहते हैं. अब रोहित ने अपने दोस्त क्रिकेटर धवल कुलकर्णी की तस्वीर पर कुछ ऐसा कमेंट किया है  जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल धवल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने दोस्तों केसाथ कॉफी पी रहे हैं. तस्वीर शेयर कर धवल ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, हमारी किस बात पर बहस हो रही है, बताएं.' धवन के इसी कैप्शन को देखकर हिट मैन ने मजाकिया कमेंट कर हर किसी को हैरान कर दिया. 

मोहम्मद शाहजाद पर भी चढ़ा 'Pushpa' का खुमार, OUT होने के बाद करने लगे 'श्रीवल्ली' गाने पर डांस- Video

शोएब अख्तर के सामने ब्रेट ली ने कहा-मुझे सचिन के सामने इस बात से नफरत होती थी


दरअसल रोहित ने कमेंट किया और लिखा, 'कि सबसे बड़ा....कौन है.' भारतीय टीम के वनडे और टी-20 टीम के कप्तान का यह कमेंट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैन्स रोहित के कमेंट का मतलब समझ कर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

u7pml8p8

बता दें कि भारत को अब 6 फरवरी से वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी है. सीरीज का पहला मैच अहमदाबाद में खेला जाएगा. भारतीय टीम वनडे सीरीज के लिए अहमदाबाद पहुंच गई है. बता दें कि कोविड-19 (COVID-19) महामारी के मौजूदा हालात को देखते हुए वनडे सीरीज बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेला जाएगा.

IPL 2022 मेगा ऑक्शन में शामिल सबसे कम उम्र के खिलाड़ी, लिस्ट में 3 भारतीय भी

रोहित शर्मा और विराट कोहली पर रहेगी नजर
वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा पर नजर रहेगी. हेमस्ट्रिंग के चोटिल होने के कारण हिट मैन साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बाहर थे. अब वो टीम में वापसी कर रहे हैं. रोहित के अलावा विराट कोहली (Virat Kohli) पर भी सबकी नजर रहेगी. कोहली पिछले 2 साल से शतक नहीं लगा पाए हैं. ऐसे में क्या कोहली इस बार अपने शतक जमाने के सूखे को तोड़ पाएंगे या नहीं. यह देखना काफी दिलचस्प रहने वाला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


क्या क्रिकेट में कोच का काम नहीं? क्या सचमुच काम बिगाड़ रहे हैं कोच?.