ट्रेविस हेड ने 'सुपरमैन' बनकर लिया रोहित शर्मा का कैच, देखकर ऐसे निराश हो गईं वाइफ रितिका, Video

Travis Head Flying Catch viral: वर्ल्ड कप फाइनल (World Cup Final)  में एक बार फिर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अर्धशतक जमाने से चूक गए और 47 रन बनाकर मैक्सवेल की गेंद पर ट्रेविस हेड (Travis Head) के द्वारा लपके गए. ट्रेविस हेड ने जिस अंदाज में हवा में उड़कर कैच लिया है उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है.

ट्रेविस हेड ने 'सुपरमैन' बनकर लिया रोहित शर्मा का कैच, देखकर ऐसे निराश हो गईं वाइफ रितिका, Video

World Cup Final, ट्रेविस हेड के कैच ने मचाई हलचल

Travis Head Flying Catch viral: वर्ल्ड कप फाइनल (World Cup Final) में एक बार फिर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अर्धशतक जमाने से चूक गए और 47 रन बनाकर मैक्सवेल की गेंद पर ट्रेविस हेड (Travis Head) के द्वारा लपके गए. ट्रेविस हेड ने जिस अंदाज में हवा में उड़कर कैच लिया है उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है. हेड ने हवा में छलांग लगाकर कमाल का कैच लपका, इस कैच को जिसने भी देखा उसके होश उड़ गए. यही नहीं दर्शक दीर्घा में बैठी रोहित की वाइफ रितिका भी हैरान रह गईं. रितिका का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि रोहित ने 47 रन की पारी खेली, जिसमें 4 चौके और 3 छक्के लगाए. रोहित की पारी शानदार थी. ऐसा लग रहा था कि हिट मैन आज बड़ी पारी खेलेंगे. लेकिन मैक्सवेल की गेंद पर उड़ाने के चक्कर में ट्रेविस हेड द्वारा कैच कर लिए हैं. हेड ने जिस अंदाज में कैच लिया है उसकी कल्पना नहीं की जा सकती थी. फाइनल मैच में हेड ने जैसा कैच लिया है, वह खिलाड़ी के द्वारा कभी-कभी ही लिया जाता है. 

रोहित ने इस वर्ल्ड कप में 597 रन बनाए हैं. इस वर्ल्ड कप में रोहित ने 3 अर्धशतक और एक शतक जमाने में सफलता पाई. फैन्स को उम्मीद थी कि रोहित आज एक बड़ा पारी खेलेंगे लेकिन ऐसा हो न सका.


वहीं, मैच की बात की जाए तो ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने भारत के खिलाफ  फाइनल में टॉस जीत कर पहले फील्डिंग का फैसला किया. भारत और ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल में खेलने वाली अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है. भारत अभी तक अपने सभी 10 मैच जीत कर फाइनल में पहुंचा है. उसने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को 70 रन से हराया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को तीन विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई थी. यह केवल दूसरा अवसर है जबकि भारत और ऑस्ट्रेलिया विश्व कप के फाइनल में आमने-सामने हैं. इससे पहले साउथ अफ्रीका में 2003 में खेले गए विश्व कप का फाइनल इन दोनों टीम के बीच खेला गया था जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की थी.