“छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए..”, Urvashi Rautela-Rishabh Pant की 'इंस्टाग्राम लड़ाई' और गहराई

उर्वशी रौतेला ने अपने इंटरव्यू में किसी का सिधे तौर पर नाम नहीं लिया है लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स उस ‘Mr RP’ को भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत मान रहे हैं. पंत और अभिनेत्री के बीच रिश्तों की खबरें पहले भी उठ चुकी हैं.

“छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए..”, Urvashi Rautela-Rishabh Pant की 'इंस्टाग्राम लड़ाई' और गहराई

Rishabh Pant और Urvashi Rautela का विवाद गरमाया

नई दिल्ली:

रिपोर्ट के अनुसार भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी डालकर उसे 10 मिनट में डिलीट कर दिया. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने बिना कोई समय लगाए तब तक उसका स्क्रीन शॉट ले लिया था, जो अब वायरल हो रहा है. हालांकि इस बात की कोई पुष्टी नहीं है कि पंत ने वाकई में ये स्टोरी पोस्ट की थी या नहीं लेकिन इस स्क्रीनशॉट को एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने जोड़कर देखा जा रहा है. स्क्रीनशॉट ने लिखा है, "यह हास्यास्पद है कि कैसे लोग केवल कुछ थोड़ी सी लोकप्रियता और सुर्खियों में आने के लिए साफ में झूठ बोलते हैं. दुख की बात है कि कुछ लोग प्रसिद्धि और नाम के इतने प्यासे कैसे हैं. भगवान उन्हें आशीर्वाद दे" merapichachorhoBehen #Jhutkibhilimithotihai"

कई सोशल मीडिया यूजर्स के अनुसार ये बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के हालिया इंटरव्यू के जवाब में पोस्ट किया गया है, जिसमें उन्होंने "Mr RP" नाम के एक व्यक्ति के बारे में बात की थी.


बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में रौतेला ने कहा, "मैं वाराणसी में शूटिंग कर रही थी, वहां से मेरा नई दिल्ली में एक शो था, तो मेरी वहां से दिल्ली की फ्लाइट थी. नई दिल्ली में, मैं पूरे दिन शूटिंग में व्यस्त थी और लगभग 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं वापस गई तो मुझे तैयार होना था और आप जानते हैं कि लड़कियों को तैयार होने में समय लगता है. Mr RP आए, उन्होंने लॉबी में बैठकर मेरा इंतजार किया और वह मिलना चाहते थे. मैं इतनी थक गई थी कि मैं सो गई और मुझे नहीं पता था कि मुझे इतने सारे कॉल्स आ रहे थे."

उन्होंने आगे कहा, "तो, जब मैं उठी, मैंने 16-17 मिस्ड कॉल देखे और फिर मुझे बहुत बुरा लगा. वह, कोई मेरा इंतजार कर रहा था और मैं नहीं गई. सम्मान से, क्योंकि बहुत सारी लड़कियों को परवाह नहीं है किसी को इंतजार कराने के बारे में, इसके बाद मैंने उससे कहा कि जब तुम मुंबई आओगे तो मिलते हैं."

हालांकि उर्वशी रौतेला ने किसी का सिधे तौर पर नाम नहीं लिया लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स उस ‘Mr RP' को भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत मान रहे हैं.

पंत के इस ‘So Called इंस्टा स्टोरी' के बाद उर्वशी रौतेला ने एक और पोस्ट कर इस कहानी को और भी ज्यादा विवादित कर दिया है. अभिनेत्री ने अपने इंस्टा पर स्टोरी डालने के साथ पोस्ट किया.

VIDEO: ‘लाल सिंह चड्ढा' को देखने के बाद वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना का रिएक्शन, आमिर खान के बारे में ये कहा

* South Africa T20 League में CSK ने खरीदा ये बड़ा स्टार, बनाया जा सकता है कप्तान 

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने दिखाया बड़ा दिल, दौरे में जीती हुई राशि को श्रीलंकाई बच्चों के लिए दान में दिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe