विज्ञापन
This Article is From Nov 06, 2019

Rishabh Pant ने विराट कोहली को बर्थडे विश करते हुए कहा-चाचा तो फैन बोला 'धोनी को.... '

Rishabh Pant ने विराट कोहली को  बर्थडे विश करते हुए कहा-चाचा तो फैन बोला 'धोनी को.... '
Rishabh Pant हाल के अपने बल्लेबाजी प्रदर्शन को लेकर क्रिकेटप्रेमियों के निशाने पर हैं

Rishabh Pant ने विराट कोहली को बर्थडे विश करते हुए कहा-चाचा तो फैन बोला 'धोनी को.... ' टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)ने अपना 31वां जन्मदिन मंगलवार को क्रिकेट की तड़क-भड़क से दूर भूटान में पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मनाया. विराट के जन्मदिन पर कई पूर्व और वर्तमान क्रिकेटरों ने उन्हें विश किया. टीम इंडिया के सदस्य ऋषभ पंत ने भी बर्थडे पर अपने कैप्टन को बधाई देते हुए खास ट्ववीट किया (Rishabh Pant's Message For Virat Kohli). इस ट्वीट में उनकी ओर से विराट को 'चाचा' कहकर संबोधित करना हर किसी को चौंका गया. पंत ने ट्विटर पर मजाकिया अंदाज में लिखा, "हैप्पी बर्थडे चाचा. हमेशा मुस्कुराते रहिए." पंत के इस ट्वीट पर कुछ फैंस इस विकेटकीपर बल्लेबाज की खिंचाई करने से नहीं चूके.

कई लोगों का मानना रहा कि अपने खेल में सुधार करने की कोशिश करने के बजाय पंत कप्तान के साथ 'संबंध' बना रहे हैं. नजर डालते ही विराट को बर्थडे विश करने वाले पंत के मजाकिया ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन पर..

 

 

 

 

गौरतलब है कि पंत बल्लेबाजी में इस समय खराब दौर से गुजर रहे हैं. उनके बल्ले से इस समय रन नहीं निकल रहे. शॉट सिलेक्शन को लेकर भी उन्हें क्रिकेटप्रेमियों की आलोचना का शिकार बनना पड़ रहा है. बल्लेबाजी में इस खराब प्रदर्शन के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में हुई टेस्ट सीरीज में उन्हें प्लेइंग XI से भी स्थान गंवाना पड़ा. टीम मैनेजमेंट ने पंत के स्थान पर ऋद्धिमान साहा को अंतिम एकादश में स्थान दिया. वनडे और टी20 मुकाबले में भी पंत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
''मैं विराट...'', दिनेश कार्तिक ने गौतम गंभीर को झाड़ा, वजह बने 'किंग' कोहली
Rishabh Pant ने विराट कोहली को  बर्थडे विश करते हुए कहा-चाचा तो फैन बोला 'धोनी को.... '
Joe Root broke Don Bradman's record for Most Test Centuries in Won matches PAK vs ENG
Next Article
Joe Root ने तोड़ा Don Bradman का सबसे खास रिकॉर्ड, टेस्ट क्रिकेट में रचा गया इतिहास
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com