'अब वो इसकी परवाह नहीं कर रहा..' सरफराज खान के टीम इंडिया में न चुने जाने पर बोले अश्विन

Ravichandran Ashwin opens up on Sarfaraz Khan's सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को जगह नहीं मिली, जिसके बाद चयनकर्ताओं की खूब आलोचना हुई. कई पूर्व दिग्गज सरफराज के सपोर्ट में आए. यही नहीं खुद सरफराज ने कहा कि उनका चयन न होना उन्हें निराश जरूर कर रहा है लेकिन वो रन बनाने का सिलसिला जारी रखेंगे और अपना काम करते रहेंगे. अब अश्विन ने सरफराज को लेकर रिएक्ट किया है.

'अब वो इसकी परवाह नहीं कर रहा..' सरफराज खान के टीम इंडिया में न चुने जाने पर बोले अश्विन

Ashwin on Sarfaraz Khan debate: अब वह इसकी परवाह नहीं कर रहा है

Ashwin on Sarfaraz Khan debate: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट टीम में घरेलू क्रिकेट के सुपरस्टार सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को जगह नहीं मिली, जिसके बाद चयनकर्ताओं की खूब आलोचना हुई. कई पूर्व दिग्गज सरफराज के सपोर्ट में आए. यही नहीं खुद सरफराज ने कहा कि उनका चयन न होना उन्हें निराश जरूर कर रहा है लेकिन वो रन बनाने का सिलसिला जारी रखेंगे और अपना काम करते रहेंगे. अब अश्विन ने सरफराज को लेकर रिएक्ट किया है.

अपने यू-ट्यूब चैनल पर सरफराज को लेकर अश्विन (Ashwin) ने सीधे तौर पर कहा है कि वो इसकी परवाह नहीं करते हैं. वो अपना काम कर रहे हैं. अपनी बात आगे रखते हुए अश्विन ने कहा, 'उसके बारे में मैं कहां से बातें करना शुरू करूं, उसको लेकर किसी तरह की बहस होनी ही नहीं चाहिए कि चयन हुआ या नहीं, लेकिन वह अब टीम चयन को लेकर परवाह नहीं कर रहा है. आप देंखे 2019-20 सीजन में उसने 900 रन बनाए और 2021-22 के सीजन में भी 900 रन ठोक दिए. वह अब इन मुद्दों से आगे बढ़ चुका है. '

भारतीय स्पिनर ने ये भी कहा कि, 'इस सीजन उसने 600 से ज्यादा रन बना लिए हैं, उसने अपने परफॉर्मेंस से साबित कर दिया है, आप देखें उसका 100 से ज्यादा के औसत के साथ रन बना रहा. आखिरी के 3 सीजन में उसका स्ट्राइक रेट 100 से ज्यादा का रहा है. सरफराज लगातार टीम में चुने जाने को लेकर दरवाजा खटखटा रहे हैं बल्कि पूरी तरह से टीम में चुने जाने को लेकर तैयार हैं. भले ही वर्तमान में उसका चयन नहीं हो रहा है लेकिन जल्द ही वो टीम इंडिया में होंगे. हाल ही में दिल्ली के खिलाफ उसने कमाल की बैटिंग की थी.'


अश्विन के अलावा पिछले दिनों सुनील गावस्कर ने भी सऱफराज के टीम में लिए जाने की बात को लेकर अपनी हामी भरी थी. पूर्व दिग्गज ने कहा था, 'जब वह शतक बना रहे होते हैं तो वह मैदान से बाहर नहीं रहते हैं, वह फिर से मैदान पर लौट आते हैं. यह सब आपको बताता है कि वह क्रिकेट के लिए फिट है.  यदि आप केवल स्लिम और ट्रिम लड़कों की तलाश में हैं, तो आप एक फैशन शो में जा सकते हैं और कुछ मॉडल चुन सकते हैं और फिर उन्हें एक बल्ला और गेंद थमा कर टीम में शामिल कर सकते हैं.' गावस्कर ने चयनकर्ताओं को लेकर यह बातें इंडिया टुडे के साथ बातचीत में कही थी. 

ये भी पढ़े- 

पठान में डेविड वॉर्नर ने शाहरूख खान को किया रिप्लेस, देखें मजेदार वीडियो

बाबर आजम और विराट कोहली में कौन है बेस्ट, अजहर ने बताया

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com