'इस खिलाड़ी को मिस करना...' एशिया कप से पहले रवि शास्त्री के बयान ने क्रिकेट जगत में मचाई खलबली

Ravi Shastri on Asia Cup Squad: टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri on Asia Cup and WC Team) ने एशिया कप और वनडे विश्व कप से पहले बड़ा बयान दिया है.

'इस खिलाड़ी को मिस करना...' एशिया कप से पहले रवि शास्त्री के बयान ने क्रिकेट जगत में मचाई खलबली

Ravi Shastri on Asia Cup and WC 2023

Ravi Shastri on Shikhar Dhawan: टीम इंडिया के एशिया कप (Team India Asia Cup Squad 2023) के लिए स्क्वाड का ऐलान होना अभी बाकि है. उम्मीद ये लगाई जा रही है की जो स्क्वाड एशिया कप के लिए आएगा कुछ वैसा ही स्क्वाड वनडे वर्ल्ड कप (Team India Squad for ODI WC 2023) के लिए रहेगा क्योंकि एशिया कप भी वनडे फॉर्मेट में खेला जा रहा है जो की एक बात पर मुहर लगा रही है,लेकिन एशिया कप के साथ साथ लगातार विश्व कप के लिए भी खिलाड़ियों के नाम पर चर्चा जारी है इस बिच टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri on Asia Cup and WC Team) ने एशिया कप और वनडे विश्व कप को लेकर बड़ा बयान दिया है.


शास्त्री ने टीम इंडिया के बाएं हाथ के ओपनिंग बल्लेबाज़ शिखर धवन (Ravi Shastri on Shikhar Dhawan) को लेकर अपनी बात रखते हुए कहा है की शिखर धवन को वो सम्मान नहीं मिला जिसके वो हक़दार रहे हैं. धवन एक शानदार खिलाड़ी हैं लेकिन लोगों ने उन्हें उतना क्रेडिट नहीं दिया. धवन को लेकर बात करते हुए शास्त्री ने आगे कहा की साल 2019 के वर्ल्ड कप सेमीफइनल में जब हमें हार का सामना करना पड़ा तब टीम ने उन्हें बहुत मिस किया क्योंकि धवन वर्ल्ड कप के शुरुआती समय में ही चोटिल हो गए थे.


शास्त्री ने शिखर धवन का समर्थन करते हुए आगे उस वजह पर भी बात की जो टीम इंडिया के लिए फायदे का सौदा हो सकता है, "टॉप आर्डर में एक बाएं हाथ के बल्लेबाज़ के होने से आपको बहुत मदद मिलती है, जब गेंद स्विंग करती हैं तो दाएं हाथ के बल्लेबाज़ के लिए अंदर आती हैं लेकिन बाएं हाथ के लिए वो गेंद बाहर जाती है, ऐसे में वो आसानी से रन बना सकता है":

आपको बता दें की एशिया खेलों के लिए बीसीसीआई ने पिछले महीने टीम की घोषणा की जिसके लिए माना जा रहा था की शिखर धवन को कप्तान के दौर पर जिम्मेदारी मिलेगी मगर ऐसा नहीं हुआ और ऋतुराज गायकवाड़ को टीम का कप्तान बनाया गया और धवन उस टीम का हिस्सा भी नहीं बने जिसको लेकर धवन ने अपना दर्द भी बयां किया था  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

--- ये भी पढ़ें ---
* Iftikhar Ahmed: 'भारत नहीं बच्चे के साथ खेल रहा', इफ्तिखार अहमद का वायरल बयान पर फूटा गुस्सा ट्वीट कर रख दी ये मांग
* IND vs IRE: पहले टी20 से कट सकता है इस खिलाड़ी का पत्ता, कप्तान बुमराह इस खिलाड़ी को दे सकते हैं डेब्यू का मौका