विज्ञापन
Story ProgressBack

VIDEO: राशिद खान अपने ही खिलाड़ी पर हो गए आगबबूला, बीच मैदान में फेंक दिया बल्ला, बात भी नहीं सुनी

Afghanistan vs Bangladesh, T20 World Cup 2024: राशिद खान का सेंट विंसेंट में गुस्से का कहर देखने को मिला है. इसका मुख्य कारण उनके अपने ही बल्लेबाज करीम जनत रहे.

Read Time: 2 mins
VIDEO: राशिद खान अपने ही खिलाड़ी पर हो गए आगबबूला, बीच मैदान में फेंक दिया बल्ला, बात भी नहीं सुनी
Rashid khan

Afghanistan vs Bangladesh, T20 World Cup 2024: मैदान में अक्सर शांत रहने वाले अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान का सेंट विंसेंट में गुस्से का कहर देखने को मिला है. टीम के लिए आखिरी के ओवर में उनके साथ करीम जनत बल्लेबाजी कर रहे थे. खान ने विपक्षी टीम के गेंदबाज तंजीम हसन साकिब की तीसरी गेंद पर मिड विकेट के ऊपर से हेलीकॉप्टर शॉट लगाया. मगर गेंद सीमा रेखा के बाहर नहीं जा पाई. नतीजन उन्होंने भागकर 2 रन लेने का प्रयास किया. पहला रन तो दोनों बल्लेबाजों ने पूरा किया. मगर दूसरे रन में करीम ने दिलचस्पी नहीं दिखाई. यहीं पर राशिद खान का गुस्सा 7वें स्थान पर पहुंच गया. उन्होंने बीच मैदान में बल्ला फेंकते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया. 

कप्तान के गुस्से को भांपते हुए करीम जनत ने उनके पास जाकर बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान राशिद खान को उन्हें इग्नोर करते हुए भी देखा गया. 

राशिद के गुस्से की वजह? 

दरअसल, कैप्टन राशिद खान आखिरी के ओवरों में कुछ तेजी से रन बटोरने का प्रयास कर रहे थे. उनके बल्ले पर गेंद भी अच्छे तरह से आ रही थी. ऐसे में वह 2 रन लेकर स्ट्राइक अपने पास रखना चाहते थे. 

मगर यहां करीम मैदान में थोड़े स्लो नजर आए और उन्होंने दूसरा रन लेने से मना कर दिया. यही बात राशिद को नागवार गुजर गई और उन्होंने अपना बल्ला फेंकते हुए गुस्सा जाहिर किया. 

10 गेंदों में ठोक दिए नाबाद 19 रन 

बात करें इस मैच में राशिद खान के बल्लेबाजी प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने 7वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 10 गेंदों का सामना किया. इस बीच 3 छक्के की मदद से नाबाद 19 रन बनाने में कामयाब रहे.

यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा ने युवराज सिंह के क्लब में ली एंट्री, टी20 वर्ल्ड कप में इतिहास रचते हुए इंडिया के लिए बन गए खास

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup 2024: "बेरल" ने फंसा दिया टीम इंडिया को, जाने भारत का अगला "ट्रैवल प्लान बी'
VIDEO: राशिद खान अपने ही खिलाड़ी पर हो गए आगबबूला, बीच मैदान में फेंक दिया बल्ला, बात भी नहीं सुनी
ICC T20 rankings: now this batter becomes now world no-1 batsman in T20 format, Suryakumar yadav one and a half year tenure is over
Next Article
ICC T20 rankings: सूर्यकुमार यादव के डेढ़ साल का राज खत्म, अब यह स्टार बना टी20 में दुनिया का नंबर एक बल्लेबाज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;