राशिद खान ने बताया, उन 3 बल्लेबाजों के नाम जिन्हें आउट कर 'ड्रीम हैट्रिक' पूरी करना चाहते हैं

दुनिया के दिग्गज स्पिन गेंदबाजों में से एक राशिद खान (Rashid Khan) ने उन 3 बल्लेबाजों का नाम लिया है जिसे वो लगातार 3 गेंद पर आउट कर अपनी 'ड्रीम हैट्रिक'  (Dream Hat-Trick) पूरी करना चाहते हैं

राशिद खान ने बताया, उन 3 बल्लेबाजों के नाम जिन्हें आउट कर 'ड्रीम हैट्रिक' पूरी करना चाहते हैं

राशिद खान इन बल्लेबाजों को आउट कर हैट्रिक पूरा करना चाहते हैं

खास बातें

  • राशिद ने बताया 3 बल्लेबाजों के नाम जिसे आउट कर हैट्रिक पूरा करना चाहते है
  • राशिद ने हाल ही में आईपीएल में अपने 100 विकेट पूरे किए
  • आईपीएल में सबसे तेज 100 विकेट लेने के सामने में अमित मिश्रा की बराबरी की

दुनिया के दिग्गज स्पिन गेंदबाजों में से एक राशिद खान (Rashid Khan) ने उन 3 बल्लेबाजों का नाम लिया है जिसे वो लगातार 3 गेंद पर आउट कर अपनी 'ड्रीम हैट्रिक'  (Dream Hat-Trick) पूरी करना चाहते हैं. 12th खिलाड़ी के यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए राशिद ने अपने इस ड्रीम हैट्रिक के बारे में खुलासा किया है. राशिद ने कहा कि अपने करियर में वो विराट कोहली, बाबर आजम और केन विलियमसन (Virat Kohli), Babar Azam, Kane Williamson) को लगातार 3 गेंद पर आउट कर अपनी 'ड्रीम हैट्रिक' पूरी करना चाहते है. बता दें कि ये तीनों बल्लेबाज इस समय दुनिया के महान बल्लेबाजों में से एक हैं.  वहीं, राशिद ने इन 3 बल्लेबाजों को अपनी 'ड्रीम हैट्रिक' में शामिल कर चर्चा बटोर ली है. 

IPL 2022: लगातार 8 हार के बाद रोहित शर्मा का भी दिल टूटा, ट्वीट कर कह दी ऐसी बात


अबतक राशिद ने 5 टेस्ट मैच में 34 विकेट, 80 वनडे में 151 विकेट और 58 टी-20 इंटरनेशनल में 105 विकेट चटकाने में सफल रहे हैं. अफगानिस्तान के इस स्पिनर ने अबतक 318 टी-20 मैचों में 443 विकेट लेने  का कमाल कर दिखाया है. राशिद दुनिया भर में फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलते हैं. 

इस समय यह स्पिनर भारत में हैं और आईपीएल खेल रहा है. राशिद ने हाल ही में आईपीएल करियर में 100 विकेट पूरे किए हैं. राशिद आईपीएल में सबसे तेज 100 विकेट लेने के मामले में अमित मिश्रा की बराबरी करने में सफल रहे हैं. राशिद और अमित ने 83 आईपीएल मैच में 100 विकेट पूरे किए थे. वैसे, आईपीएल में सबसे तेज 100 विकेट लेने का रिकॉर्ड मलिंगा के नाम है. 

इशान किशन खुद की किस्मत से हार गए, 'बेवकूफ' बन ऐसे हुए आउट, देखकर आप सिर पकड़ लेंगे- Video

श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज मलिंगा ने 70 आईपीएल मैच में 100 विकेट पूरे किए थे. वहीं, अब भुवनेश्वर कुमार ने 81 मैच में 100 विकेट पूरे किए थे. नेहरा जी ने भी अपने 100 आईपीएल में 83 मैच में पूरे किए थे. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com