इशान किशन खुद की किस्मत से हार गए, 'बेवकूफ' बन ऐसे हुए आउट, देखकर आप सिर पकड़ लेंगे- Video

Ishan Kishan Out:आईपीएल में जहां मुंबई इंडियंस (IPL Mumbai Indians) की किस्मत लगातार धोखा दे रही है तो वहीं इस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी इशान किशन (Ishan Kishan) के साथ तो उससे भी बुरा हो रहा है.

इशान किशन खुद की किस्मत से हार गए, 'बेवकूफ' बन ऐसे हुए आउट, देखकर आप सिर पकड़ लेंगे- Video

इशान किशन की किस्मत ने बनाया उन्हें 'बेवकूफ'

खास बातें

  • मुंबई को मिली लगातार 8वीं हार
  • इशान किशन की किस्मत ने भी दिया धोखा
  • लखनऊ के खिलाफ 20 गेंद पर केवल 8 रन ही बना पाए

Ishan Kishan Out:आईपीएल में जहां मुंबई इंडियंस (IPL Mumbai Indians) की किस्मत लगातार धोखा दे रही है तो वहीं इस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी इशान किशन (Ishan Kishan) के साथ तो उससे भी बुरा हो रहा है. किशन इस सीजन में सिर्फ 199 रन ही बना सके हैं. पिछले मैच में जहां मुंबई को टूर्नामेंट में लगातार 8वीं हार का सामना करना पड़ा तो वहीं दूसरी ओर लखनऊ के खिलाफ 20 गेंद पर केवल 8 रन ही बना पाए. इशान के धीमी पारी ने हर किसी को हैरान कर दिया. इतना ही नहीं जिस तरह से किशन आउट हुए, उसने भी खूब सुर्खियां बटोरी है.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

दरअसल स्पिनर बिश्नोई की गेंद पर इशान स्लिप में कैच कर लिए गए,  हुआ ये कि स्पिनर की गेंद ऑफ स्टंप से काफी बाहर थी. ऐसे में बल्लेबाज ने गेंद का पीछा करते हुए ऑफ साइड में शॉट मारने की कोशिश की लेकिन गेंद बल्ले के नीचे लगकर विकेटकीपर  के जूते पर जा गिरी और फिर जूते पर गेंद लगने के बाद वह उछल कर स्लिप में खड़े होल्डर के पास चली गई. ऐसे में होल्डर ने लॉलीपॉप कैच लपक लिया और किशन आउट होकर पवेलियन लौट गए. 


IPL 2022: लगातार आठवीं हार के बाद रोहित शर्मा ने कही अपने "मन की बात"

इस विकेट को देखकर समझा जा सकता है कि किशन की किस्मत कैसे उन्हें बेवकूफ बना सकती है. बता दें कि आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction Ishan Kishan) में किशन को 15.25 करोड़ में मुंबई ने अपनी टीम में खरीदकर शामिल किया था. 

Smriti Mandhana के साथ हो गई गुगली, गेंदबाज ने कर दिया 'मांकड़' रन आउट तो भड़क गई क्रिकेटर- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि इस सीजन में किशन के बल्ले से 2 अर्धशतक जरूर निकले हैं लेकिन पिछले कुछ मैचों से वो लगातार सस्ते में आउट हो जा रहे हैं. जिससे अब सोशल मीडिया पर उनको खूब ट्रोल किया जा रहा है.