विज्ञापन

KL Rahul: अगले सीजन IPL में RCB में शामिल होंगे या नहीं, केएल राहुल ने तोड़ी चुप्पी

KL Rahul on RCB: क्या अगले सीजन में केएल राहुल, आरसीबी की ओर से खेलते दिखेंगे. इसको लेकर अब खुद राहुल ने रिएक्ट किया है

KL Rahul: अगले सीजन IPL में RCB में शामिल होंगे या नहीं, केएल राहुल ने तोड़ी चुप्पी
KL Rahul

KL Rahul on IPL 2025: अगले सीजन आईपीएल में क्या केएल राहुल (KL Rahul) दूसरी टीम की ओर से खेलते हुए दिखेंगे. ये बातें सोशल मीडिया पर लगातार हो रही है. दरअसल, आईपीएल 2024 में केएल राहुल और टीम के मालिक के बीच बहसबाजी हुई थी. जिसके बाद ये कयास लगने शुरू हो गए थे. अब लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल ने IPL 2025 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु  में जाने के बारे में बड़ा संकेत दिया. कीपर-बल्लेबाज ने आरसीबी में जाने को लेकर रिएक्ट किया है. 

दरअसल, इंटरनेट पर वायरल हुए एक वीडियो में, इंटरव्यू ले रहा शख्स केएल से बात करते हुए नजर आ रहा है और वह शख्स कहता है कि वो केएल राहुल को आरसीबी की टीम में देखना चाहता है क्योंकि वह आरसीबी का सबसे बड़ा फैन है. इस पर लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान ने रिएक्ट किया. केएल राहुल रिएक्ट करते हुए कहते हैं कि 'उम्मीद है कि ऐसा ही हो." राहुल का यह जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैन्स अब कयास लगाने लगे है कि आगले सीजन में राहुल आरसीबी की ओर से खेलते दिखेगें. 

बता दें कि आईपीएल 2024 में लखनऊ का परफॉर्मेंस बेहद ही औसत रहा था जिसके कारण टीम के मालिक अपने टीम के परफॉर्मेंस से खुश नहीं थे. केएल राहुल के साथ उनका एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें काफी कुछ कहते हुए नजर आए थे. जिसे फैन्स ने पसंद नहीं किया था. हालांकि बाद में टीम के मालिक और राहुल एक साथ डिनर करते हुए दिखे थे. 

केएल राहुल IPL के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक रहे हैं.उन्होंने 2013 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ खेलकर अपना सफ़र शुरू किया था, लेकिन उसके बाद वे सनराइजर्स हैदराबाद में चले गए थे. वहीं,  साल 2016 में आरसीबी में वापसी की और उसके बाद आईपीएल में पंजाब किंग्स और बाद में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेले. राहुल ने IPL में खेले गए 132 मैचों में 4638 रन बनाए हैं. राहुल का औसत लगभग 46 और स्ट्राइक रेट लगभग 135 है. साथ ही, उन्होंने 37 अर्धशतक और 4 शतक भी लगाए हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ना शुभमन ना पराग, तो आखिर कौन है अनन्या पांडे का स्पोर्ट्स क्रश? खुद बॉलीवुड अभिनेत्री ने दिया जवाब
KL Rahul: अगले सीजन IPL में RCB में शामिल होंगे या नहीं, केएल राहुल ने तोड़ी चुप्पी
Moin Khan’s Strong Statement Ahead of ICC Champions Trophy says If India do not Come
Next Article
‘अगर भारत नहीं आया तो…’ चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर मोईन खान के बयान ने मचाई खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com