विज्ञापन

पाकिस्तान का बड़ा प्लान, बांग्लादेश को हराने के लिए अरशद नदीम को बुलाया, बाबर-रिजवान से होगी मीटिंग

Pakistan Cricket Team Invite Arshad Nadeem: पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान अरशद नदीम को ड्रेसिंग रूम साझा करने का निमंत्रण दिया है.

पाकिस्तान का बड़ा प्लान, बांग्लादेश को हराने के लिए अरशद नदीम को बुलाया, बाबर-रिजवान से होगी मीटिंग
Arshad Nadeem

Pakistan Cricket Team Invite Arshad Nadeem: बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान का दौरा करने वाली है. यहां दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. सीरीज का आगाज 21 अगस्त से होने वाला है. उससे पहले टीम के कोच जेसन गिलेस्पी ने हाल ही में इतिहास रचने वाले पाकिस्तानी ओलंपियन अरशद नदीम को खास न्योता दिया है. उनकी चाहत है कि नदीम टेस्ट सीरीज के दौरान पाकिस्तानी टीम का ड्रेसिंग रूम साझा करें. जिससे ग्रीन आर्मी का आत्मविश्वास बढ़ेगा. आगामी सीरीज के लिए पाक बेड़े में एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ियों को शामिल किया गया है. अगर नदीम, गिलेस्पी का न्योता स्वीकार करते हैं तो यहां वह बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान जैसे दिग्गज क्रिकेटरों के साथ अपना अनुभव साझा करते हुए उनका आत्मबल बढ़ाने का काम करेंगे.

गिलेस्पी का कहना है, ''हम नदीम को अपने ड्रेसिंग रूम में आमंत्रित करना चाहते हैं. मैंने ओलंपिक के दौरान सभी पाक क्रिकेटरों को उनका उत्साह बढ़ाते हुए देखा था. उनका यहां आना और अपना मेडल दिखाना एक शानदार पल होगा. खासकर इसलिए जब पूरे पाकिस्तान में ओलंपिक चर्चा का विषय बना हुआ है. यह शानदार पल है. हम उन्हें पाक ड्रेसिंग रूम में आने का न्योता देते हैं.''

टीम के कोच ही नहीं रेड बॉल क्रिकेट के कप्तान शान मसूद ने भी नदीम की खूब सराहना की है. उनका कहना है, ''हमें पाकिस्तान की अगुवाई करने के लिए आभार व्यक्त करना चाहिए. नदीम की सफलता हमें कुछ अच्छा करने के लिए प्रेरित करती है.''

बता दें हाल ही में नदीम ने पेरिस ओलंपिक में इतिहास रचते हुए गोल्ड मेडल अपने नाम किया है. उन्होंने टूर्नामेंट के दौरान 92.97 मीटर दूर भाला फेंका, जो ओलंपिक में अबतक का रिकॉर्ड है. मुकाबले के दौरान भारत के स्टार भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा दूसरे स्थान पर रहे थे. जिसके लिए उन्हें सिल्वर मेडल से नवाजा गया था.

यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा और विराट कोहली हुए आमने-सामने, क्या जोरदार भिड़ंत के लिए हैं तैयार?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN 1st Test: टॉस में बांग्लादेश ने मारी बाज़ी, आखिर क्यों पहले गेंदबाज़ी करना चाहते थे कप्तान रोहित और शांतो
पाकिस्तान का बड़ा प्लान, बांग्लादेश को हराने के लिए अरशद नदीम को बुलाया, बाबर-रिजवान से होगी मीटिंग
Who is a better off spinner between Nathan Lyon and Ravichandran Ashwin Saqlain Mushtaq react on it
Next Article
Who is a Better : अश्विन और नाथन लियोन में कौन है बेहतर स्पिनर, सकलैन मुश्ताक ने बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com