विज्ञापन
Story ProgressBack

"उन खिलाड़ियों पर नजर..." PCB अध्यक्ष ने बाबर आजम एंड कंपनी को लेकर दिया बड़ा बयान, टीम से बाहर होंगे कई खिलाड़ी!

भारत के खिलाफ पाकिस्तान को मिली हार के बाद पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने बाबर आजम एंड कंपनी की जमकर आलोचना की है. अब इस लिस्ट में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष मोहसिन नकवी का नाम भी जुड़ गया है.

Read Time: 3 mins
"उन खिलाड़ियों पर नजर..." PCB अध्यक्ष ने बाबर आजम एंड कंपनी को लेकर दिया बड़ा बयान, टीम से बाहर होंगे कई खिलाड़ी!
Mohsin Naqvi: PCB अध्यक्ष ने बाबर आजम एंड कंपनी को लेकर दिया बड़ा बयान

आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 में भारत के खिलाफ 6 रन से मिली हार के बाद बाबर आजम एंड कंपनी पर मौजूदा टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा है. पाकिस्तान को सुपर-8 में पहुंचने के लिए लीग स्टेज के अपने बाकी के मैचों में बड़ी जीत करनी होगी. साथ ही उन्होंने उम्मीद करनी होगी भारत अपने बाकी बचे मैच जीत जाए और अमेरिका को आयरलैंड के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़े. अगर ऐसा होता है तो पाकिस्तान के सुपर-8 में पहुंचने की संभावना होगी. वहीं भारत के खिलाफ पाकिस्तान को मिली हार के बाद पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने बाबर आजम एंड कंपनी की जमकर आलोचना की है. अब इस लिस्ट में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष मोहसिन नकवी का नाम भी जुड़ गया है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने भारत के खिलाफ छह रन से मिली हार के बाद टीम प्रबंधन की कड़ी आलोचना की है और कहा कि बाबर की अगुवाई वाली टीम को "बड़ी सर्जरी" की जरूरत है. रविवार को न्यूयॉर्क में 120 रन के भारी लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने 59 डॉट गेंदें खेलीं और 7 विकेट पर 113 रन ही बना सके. न्यूयॉर्क में पाकिस्तानी मीडिया ने नकवी के हवाले से कहा,"मैंने सोचा था कि टीम को मैच जीतने के लिए छोटी सर्जरी की जरूरत है, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि हमें बड़ी सर्जरी करनी होगी." नकवी का यह भी मानना ​​है कि अब उन खिलाड़ियों पर नजर डालने का समय आ गया है जो पिछले कुछ समय से टीम से बाहर बैठे हैं.

मोहसिन नकवी ने अमेरिका के खिलाफ पाकिस्तान को मिली हार को लेकर कहा,"जिस तरह से हम अमेरिका से हारे और अब भारत से यह हार, यह बहुत निराशाजनक है. हमें अब टीम में मौजूद खिलाड़ियों से परे खिलाड़ियों पर गौर करना शुरू करना होगा." नकवी, जिन्होंने जनवरी में अध्यक्ष का पद संभाला और बाद में सरकार में आंतरिक मंत्री भी बने, ने स्पष्ट किया कि पीसीबी ने खिलाड़ियों की सुविधा के लिए सब कुछ किया है.

 मोहसिन नकवी ने आगे कहा,"टीम प्रदर्शन क्यों नहीं कर रही है, यह हर कोई पूछ रहा है. विश्व कप अभी भी चल रहा है. लेकिन जाहिर तौर पर हम बैठेंगे और हर चीज पर नजर डालेंगे." पाकिस्तान की सुपर आठ की संभावनाएं अब कनाडा और आयरलैंड के खिलाफ बड़ी जीत पर टिकी हैं, इसके अलावा यह उम्मीद करना कि अमेरिका भारत और आयरलैंड से हार जाए. उस स्थिति में भी दोनों टीमें चार-चार अंक पर समाप्त होंगी और यह नेट रन रेट पर आ जाएगा.

यह भी पढ़ें: SA vs BAN: अंपायर के फैसले पर जमकर हुआ बवाल...चौके की जगह दे दिया आउट, ICC का यह नियम बांग्लादेश पर पड़ा भारी

यह भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप में दक्षिण अफ्रीका ने इतिहास रचकर सुपर-8 में बनाई जगह, ऐसा करने वाली बनी पहली टीम

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कभी शोएब अख्तर के रिकॉर्ड को तोड़ने का भरता था दम, अब टीम इंडिया से हुआ गायब, आखिर क्यों?
"उन खिलाड़ियों पर नजर..." PCB अध्यक्ष ने बाबर आजम एंड कंपनी को लेकर दिया बड़ा बयान, टीम से बाहर होंगे कई खिलाड़ी!
Zimbabwe vs India live score over 3rd T20I T20 16 20 updates
Next Article
भारत बनाम ज़िम्बाब्वे लाइव स्कोर, ओवर 16 से 20 लेटेस्ट क्रिकेट स्कोर अपडेट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;