पाकिस्तान कोच ऑर्थर की बयान कॉमेडी जारी, अभी तक विश्व कप में दे चुके हैं ये 3 अटपटे बयान

मिकी ऑर्थर के ये बयान हैरान कर देने वाले हैं क्योंकि वह टीम के डायरेक्टर और हेड कोच हैं. वह पूर्व क्रिकेटर भी रहे हैं. ऐसे में इस तरह के बयान बहुत ही विचित्र लग रहे हैं

पाकिस्तान कोच ऑर्थर की बयान कॉमेडी जारी, अभी तक विश्व कप में दे चुके हैं ये 3 अटपटे बयान

Mickey Aruthr के बयान पाकिस्तान की और जगहंसाई करा रहे हैं

नई दिल्ली:

World Cup 2023 से पाकिस्तान का डिब्बा लगभग गोल हो चुका है. उसकी विदाई महज औपचारिकता भर बाकी बची है. लेकिन हैरानी की बात है कि खुद के गिरेबां में झांकने के बजाय उसके कोच मिकी ऑर्थर (Mickey Aruthur) का कॉमेटी बयानों का सिलसिला जारी है. पहले भी भारत के हारने के बाद और उससे पहले भी ऑर्थर ने फैंस को अपने बयानों से हंसाने में कोई कोर कसर नहीं ही छोड़ी थी. ऑर्थर को दिग्गज वसीम अकरम (Wasim Akram) से खासी फटकार भी पड़ी, लेकिन इसके बावजूद ऑर्थर की बौखलाहट इतनी ज्यादा है कि उनके अटपटे बयानों का आना बंद नहीं हुआ है. अब आप उनके इस ताजा बयान को सुनिए. 

(जानें कि सूर्यकुमार के लिए कैसे रास्ता बना रहे राहुल द्रविड़ )


(जानें कि World Cup में ही इंग्लैंड पर बहुत बड़ा खतरा कौन सा मंडरा रहा है)

पहला हालिया कॉमेडी बयान:

मिकी ने कहका कि अब हम ऐसे हालात में फंस गए हैं, जिसमें हम नहीं फंसना चाहते थे. इस स्तर पर हम अपने भाग्य को बदलने के लिए पुरजोर कोशिश कर रहे हैं. लेकिन हालात खिलाड़ियों को आहत कर रहे हैं. कोच ने कहा कि यह टूर्नामेंट हमारे लिए विदेशी हालात में. टीम का कोई सदस्य यहां पहले कभी नहीं खेला. हर स्थल नया है. अब सवाल यह है कि पाकिस्तान के लिए भारत या उपमहाद्वीप यानी श्रीलंका, बांग्लादेश कैसे विदेशी हालत हो गए. यहां की पिच, मौसम और खान-पान समान है. अगर ये देश विदेशी हैं, तो फिर ऑस्ट्रेलिया और बाकी देशों को क्या कहा जाए. यहां मिकी के लिए जरूर हालात निजी रूप से विदेशी हैं. 

दूसरा कॉमेडी बयान:

पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ 14 अक्टूबर को भिड़ने से पहले जब नीदरलैंड्स और श्रीलंका के खिलाफ शुरुआती दो मैच जीते थे, तब तक इस टीम को कोई समस्या नहीं थी, लेकिन भारत से 7 विकेट से पिटे, तो तमाम सुर गड़बड़ा गए. हार के बाद मिकी ने कहा कि "यहां भारत में विश्व कप ICC का नहीं, बल्कि BCCI का टूर्नामेंट लग रहा है." इस बयान के लिए अकरम ने ऑर्थर की जोरदार खिंचाई की थी. 

तीसरा कॉमेडी बयान:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात यहीं खत्म नहीं हुई. भारत से हार के बाद मिकी ने कहा कि  पाकिस्तान को भारत के खिलाफ मैच के दौरान "दिल-दिल पाकिस्तान" गाना नहीं बजा. और इससे टीम के खेल पर खासा असर पड़ा. यह बयान तो बहुतों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर गया. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने तो इसे ऐसे लपका कि पाकिस्तान की हर हार पर उन्होंने इसे तंज बनाकर पाक टीम के लिए ट्विटर पर दे मारा. कुल मिलाकर मिकी के हाल ही में ऐसे बयान आए हैं, जो उनके पद और इतिहास को देखते हुए हैरान कर देने वाले हैं. मिकी पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर और हेड कोच हैं.