राजस्थान रॉयल्स के कीवी खिलाड़ियों ने ज्वाइन किया 'Dhoom Dhadaka Band', Video देख आप नहीं रोक पाएंगे हंसी

फिलहाल राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों के पास ऑरेंज और पर्पल कैप दोनों मौजूद है. जोस बटलर ने 13 मैचों में 627 रन बनाए हैं और लगातार सबसे ज्यादा रन बनाने वाली लिस्ट पर टॉप चल रहे हैं. वहीं युजवेंद्र चहल ने 13 मैचों में 24 विकेट लेकर पर्पल कैप अपने पास रखा है. 

राजस्थान रॉयल्स के कीवी खिलाड़ियों ने ज्वाइन किया 'Dhoom Dhadaka Band', Video देख आप नहीं रोक पाएंगे हंसी

आईपीएल में कीवी खिलाड़ियों की मस्ती जारी

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 में जोस बटलर (Jos Buttler) और युजवेंद्र चहल के शानदार फॉर्म से राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) बेहद खुश है. अब तक खेले गए अपने 13 मुकाबलों में 8 जीत के साथ आरआर 16 अंकों के साथ अंकतालिका में तीसरे स्थान पर चल रही है. उम्मीद यही लगाई जा रही है कि ग्रुप स्टेज के अपने आखिरी मुकाबले के बाद राजस्थान की टीम प्लेऑफ (IPL Playoffs) के लिए क्वालीफाई कर जाएगी. इस सीजन अपने अच्छे प्रदर्शन से उत्साहित टीम के प्लेयर्स भी एक आरामदायक स्थिति में हैं और मैदान के बाहर हर पल को इंजॉय करते नजर आ रहे है. राजस्थान रॉयल्स ने हाल ही में अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल्स पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में टीम के कीवी खिलाड़ियों - ट्रेंट बोल्ट, जेम्स निशम और डारेल मिचेल को मशहूर बॉलीवुड गीत 'ऐ मेरी जोहराजबी' में मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें: तोड़ दो मेरा रिकॉर्ड, शोएब अख्तर ने उमरान मलिक को लेकर कही अपने मन की बात

आरआर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "धूम धड़ाका बैंड में अब तीन नए सदस्य जुड़ चुके हैं."


देखें : राजस्थान रॉयल्स में न्यूजीलैंड के प्लेयर्स को बॉलीवुड सॉन्ग पर मौज करते हुए 


ये गाना साल 2006 में आई कॉमेडी फिल्म 'फिर हेरा फेरी' का बेहद लोकप्रिय गाना है और आज-कल सोशल मीडिया पर इसे लेकर एक बार फिर ट्रेंड चल रहा है.  

फिलहाल राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों के पास ऑरेंज और पर्पल कैप दोनों मौजूद है. जोस बटलर ने 13 मैचों में 627 रन बनाए हैं और लगातार सबसे ज्यादा रन बनाने वाली लिस्ट पर टॉप चल रहे हैं. वहीं युजवेंद्र चहल ने 13 मैचों में 24 विकेट लेकर पर्पल कैप अपने पास रखा है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: केकेआर की हार के बाद Gautam Gambhir का ये रिएक्शन देख चौंक जाएंगे आप- Video

अपने पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने  ब्रेबोर्न स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंटस को 24 रन से हराया था. वहीं उनका अगला मैच पॉइंट्स टेबल पर औंधे मुंह पड़ी चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 20 मई (शुक्रवार) को ब्रेबोन स्टेडियम में होना है. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com