विज्ञापन

Virat kohli: धोनी के बयान ने मचाई हलचल, विराट के साथ रिश्ते को लेकर दिए बयान ने लूटी महफिल

MS Dhoni on Relation with Virat Kohli: विराट कोहली और धोनी ने भारतीय फैंस को जश्न मनाने के लिए कई बड़े मौके दिए है और मैदान पर भी दोनों के बीच एक खास बॉन्डिंग ने फैंस का दिल जीता है.

Virat kohli: धोनी के बयान ने मचाई हलचल, विराट के साथ रिश्ते को लेकर दिए बयान ने लूटी महफिल
MS Dhoni on Virat Kohli

MS Dhoni on Relation with Virat Kohli: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में विराट कोहली के साथ अपने खास रिश्ते के बारे में बात की. धोनी ने एक इवेंट के दौरान कहा कि उनके और कोहली (MS Dhoni on Virat Kohli) के बीच एक अटूट बॉन्ड है, जो उन्होंने भारतीय टीम के लिए साथ खेलते हुए बना है. धोनी ने बताया कि कोहली एक बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और उनके साथ खेलना हमेशा एक रोमांचक अनुभव रहा है. दोनों ने साथ मिलकर भारतीय क्रिकेट टीम को कई यादगार और बड़ी जीत दिलाई हैं.

कोहली के बारे में बात करते हुए धोनी ने कहा कि उन्हें उनके जुनून और खेल के अंदाज ने बहुत प्रभावित किया है. धोनी ने कहा कि कोहली एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो हमेशा अपनी टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ देना चाहते हैं और उनके खेल का स्तर हमेशा ही ऊंचा होता है.

धोनी और कोहली के बीच की बॉन्डिंग भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के लिए खास रहा है. दोनों खिलाड़ियों ने अपने खेल के माध्यम से न केवल भारत का नाम रोशन किया है, बल्कि युवा खिलाड़ियों के लिए भी एक उदाहरण पेश किया है. धोनी को लेकर विराट कोहली ने भी एक बयान में कहा था की जब मैं अपने खराब फॉर्म से गुजर रहा था तो एक धोनी भाई ही थे जो मेरा हौसला बढ़ाया करते थे और मुझे बस उनका कॉल आता था, ये बयान दोनों के बीच के खास रिश्ते को बताने के लिए काफी है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rohit Sharma PC: "हमें पता है कि...", पूर्व कोच द्रविड़ और साथियों को लेकर कप्तान रोहित ने दे दिया बड़ा बयान
Virat kohli: धोनी के बयान ने मचाई हलचल, विराट के साथ रिश्ते को लेकर दिए बयान ने लूटी महफिल
Sourav Ganguly's India pacer to 'watch out for' against Bangladesh says He will be as quick as Siraj and Shami, hitting high 140s'
Next Article
"सिराज और शमी की तरह है...", सौरव गांगुली ने भारत के इस गेंदबाज को बताया भविष्य का सुपरस्टार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com