विज्ञापन

चेन्नई में चल रही है दूसरे क्वालीफायर की जंग, लेकिन चहल पहल गायब, जानें क्यों

Qualifier 2, MA Chidambaram Stadium: एमए चिदम्बरम स्टेडियम में सीएसके की गैरमौजूदगी को फैंस मिस कर रहे हैं. यही वजह है कि स्टेडियम के बाहर की सड़क बिल्कुल वीरान नजर आ रही है.

चेन्नई में चल रही है दूसरे क्वालीफायर की जंग, लेकिन चहल पहल गायब, जानें क्यों
MA Chidambaram Stadium

Qualifier 2, MA Chidambaram Stadium: एमए चिदम्बरम स्टेडियम की ओर जाने वाली लंबी वालाजाह सड़क इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दिन इतनी खाली नहीं दिखती जितनी शुक्रवार (24 मई) को यहां राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चल रहे दूसरे क्वालीफायर के दौरान दिख रही थी. इस सड़क पर खेल का सामान और परिधानों की दुकानें भरी पड़ी हैं लेकिन अब यहां चेन्नई सुपर किंग्स की बिना बिकी पीली जर्सी का ढेर पड़ा है लेकिन इनका खरीदार नहीं था.

ऐसा इसलिये क्योंकि आईपीएल मैच में ‘थाला' की टीम चेन्नई सुपर किंग्स नहीं खेल रही थी. अब कुछ दर्शक संतरी और गुलाबी रंग की शर्ट पहने चेपक के गेट की ओर बढ़ रहे थे. सीएसके के मुरीद अरूण प्रदीप ने कहा, ‘‘मैं हमेशा सीएसके के मैचों को नियमित रूप से देखता हूं. मेरे पास तीन टिकट थे और इन्हें लेने वाला कोई नहीं था. अंत में मैंने और मेरे दोस्तों ने दूसरा क्वालीफायर देखने का फैसला किया क्योंकि टिकट बर्बाद करने का कोई मतलब नहीं है. हम सिर्फ बेहतर खेलने वाली टीम का समर्थन करेंगे.''

सबसे ज्यादा नुकसान उन नकली जर्सी बेचने वालों को हुआ जो मैच के दिन कम से कम 20 हजार रुपये तक कमा लेते थे जबकि महेंद्र सिंह धोनी की सात नंबर की शर्ट मिनटों में खत्म हो जाती थी. पर शुक्रवार को पैट कमिंस और संजू सैमसन की कुछ शर्ट ही बिक पायीं.

लेकिन बीसीसीआई और तमिलनाडु क्रिकेट संघ को कोई परेशानी नहीं होगी क्योंकि 33,000 दर्शकों की क्षमता वाले स्टेडियम में 29,255 दर्शक मौजूद थे.

यह भी पढ़ें- VIDEO: ट्रेविस हेड का 'नटराज' सिक्स, फ्लिक करते हुए गेंद को पहुंचा दिया इतना दूर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Duleep Trophy 2024: "अब वो दिन हवा-हवाई हुए", अश्विन ने घरेलू क्रिकेट में शुरू हुई इस तकनीक का किया स्वागत
चेन्नई में चल रही है दूसरे क्वालीफायर की जंग, लेकिन चहल पहल गायब, जानें क्यों
Ayush Badoni Shines in Delhi Premier League Scored 56 runs at strike rate of 280 South delhi superstars win
Next Article
6,6,6,6,6,6, कप्तानी मिलते ही बवाल काट रहा है लखनऊ का स्टार, 280 की स्ट्राइक रेट से जड़ा अर्धशतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com