MI vs RCB: भारतीय टीम में नहीं चुने जाने के बाद सूर्यकुमार यादव ने विराट की टीम की निकाली हवा, जड़ा तूफानी पचासा

IPL 2020 MI vs RCB: विराट एंड कंपनी (RCB) के खिलाफ मुंबई (Mumbai Indians) के दिग्गज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने तूफानी पारी खेलते हुए केवल 29 गेंद पर अर्धशतक जमाने का कमाल कर दिखाया.

MI vs RCB:  भारतीय टीम में नहीं चुने जाने के बाद सूर्यकुमार यादव ने विराट की टीम की निकाली हवा, जड़ा तूफानी पचासा

IPL 2020 MI vs RCB: विराट एंड कंपनी (RCB) के खिलाफ मुंबई (Mumbai Indians) के दिग्गज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने तूफानी पारी खेलते हुए केवल 29 गेंद पर अर्धशतक जमाने का कमाल कर दिखाया. आरसीबी (RCB) के गेंदबाजोे के खिलाफ सूर्य कुमार यादव ने जमकर रन बरसाए. अर्धशतक जमाने के साथ ही सूर्य कुमार यादव ने आईपीएल में एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. आईपीएल में सबसे ज्यादा अर्धशतक जमाने वाले अनकैप्ड खिलाड़ी बन गए है. सूर्यकुमार ने अबतक 10 अर्धशतक आईपीएल में जमाए हैं. नितीश राण भी ऐसे अनकैप्ड खिलाड़ी हैं जिन्होंने आईपीएल में अबतक 10 अर्धशतक जमाए हैं. इस मामले में दूसरे नंबर पर ईशान किशन हैं जिन्होंने 5 अर्धशतक जमाए हैं.

बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने यह अर्धशतकीय पारी उस समय खेली जब उनका चयन ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए भारतीय टीम में नहीं हुआ है. भारतीय टीम के ऐलान के बाद क्रिकेट पंडित और पूर्व क्रिकेटर भी सूर्यकुमार यादव के चयन न होने से हैरान हैं. भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने ट्वीट कर अपनी भड़ास भारतीय चयनकर्ताओं पर भी निकाली थी. 


आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का परफॉर्मेंस शानदार रहा है, लेकिन इन सबके बाद भी उन्हें भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है जिससे भारतीय फैन्स भी हैरान है. आपको बता दें कि आरसीबी के खिलाफ अर्धशतक जमाने के बाद भी सूर्यकुमार ने ज्यादा जश्न नहीं मनाया बल्कि शांत मन से हाथों से इशारा कर अपनी खुशी जाहिर की. वहीं, डग आउट में बैठे रोहित शर्मा ने भी खड़े होकर सूर्यकुमार यादव के अर्धशतक पर अपना रिएक्शन देते हुए ताली बजाई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​