विज्ञापन

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चली सबसे बड़ी चाल! भारतीय दिग्गज को बनाने जा रहा है टीम का 'गुरु'

VVS Laxman can join Lucknow Super Giants: खबर के मुताबिक लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम मुख्य कोच के रूप में वीवीएस लक्ष्मण को अपने साथ जोड़ने में दिलचस्पी दिखा रही है.

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चली सबसे बड़ी चाल! भारतीय दिग्गज को बनाने जा रहा है टीम का 'गुरु'
Sachin Tendulkar and VVS Laxman

VVS Laxman can join Lucknow Super Giants: आईपीएल के 18वें सीजन के लिए देश में जोरो शोरों से तैयारियां जारी हैं. आगामी सीजन से पूर्व एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. TOI की खबर के मुताबिक लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम मुख्य कोच के रूप में वीवीएस लक्ष्मण को अपने साथ जोड़ने में दिलचस्पी दिखा रही है. मौजूदा समय में फ्रेंचाइजी के हेड कोच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर जस्टिन लैंगर हैं. लैंगर की देख रेख में टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं सुधरा है. एलएसजी पिछले साल प्ले ऑफ में भी नहीं पहुंच पाई थी.

यही नहीं खबरों की माने तो टीम नए कप्तान की तरफ भी देख रही है. मौजूदा समय में एलएसजी के कप्तान केएल राहुल हैं, लेकिन उनकी अगुवाई में फ्रेंचाइजी को अबतक कुछ खास कामयाबी हाथ नहीं लगी है. टीम के मेंटर जबतक गौतम गंभीर थे. तबतक टीम प्ले ऑफ में कम से कम पहुंचने तक कामयाब हो पाई थी, लेकिन उनके जाने के बाद एलएसजी का ग्राफ और तेजी से निचे गिरा है. पिछले साल लखनऊ की टीम ने अंकतालिका में 7वें स्थान पर रहते हुए अपने सफर का अंत किया था. 

इसके अलावा खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि केएल राहुल आगामी सीजन के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के टीम में शामिल हो सकते हैं. इस दौरान उन्हें टीम की कमान मिलने की भी बात कही जा रही है. अपनी अगुवाई में जरुर राहुल अबतक किसी टीम को सफलता नहीं दिला पाए हैं, लेकिन लीग में शिरकत करते हुए उनका प्रदर्शन सराहनीय रहा है. उम्मीद है आरसीबी के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए वह जरुर ट्रॉफी जीतेंगे.

यह भी पढ़ें- लखनऊ सुपर जायंट्स ने चली सबसे बड़ी चाल! भारतीय दिग्गज को बनाने जा रहा है टीम का 'गुरु'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ICC Rankings: इंग्लैंड के धाकड़ खिलाड़ी की ऑलराउंडर रैंकिंग में लंबी छलांग, गेंदबाजों में टॉप-10 में नहीं कोई भारतीय
लखनऊ सुपर जायंट्स ने चली सबसे बड़ी चाल! भारतीय दिग्गज को बनाने जा रहा है टीम का 'गुरु'
Top 5 batsmen of the world who scored the most runs in Tests on their home soil, this batsman is at number one
Next Article
Top 5 batsmen: अपने देश की धरती पर टेस्ट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दुनिया के टॉप 5 बल्लेबाज, पहले नंबर पर चौंकाने वाला नाम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com