हरभजन सिंह को शाहिद अफरीदी ने गले से लगाया फिर Lady Umpire की तरफ बढ़े, तभी लगा 'शॉक', Video

LLC 2023: लीजेंड्स क्रिकेट लीग 2023 के पहले मैच में इंडिया महाराजाज को एशिया लॉयंस की टीम वने 9 रनों से हरा दिया था. बता दें कि इंडिया महाराजाज की टीम की कप्तानी गौतम गंभीर कर रहे हैं तो वहीं एशिया लायंस के कप्तान शाहिद अफरीदी हैं.

हरभजन सिंह को शाहिद अफरीदी ने गले से लगाया फिर Lady Umpire की तरफ बढ़े, तभी लगा 'शॉक', Video

गलती से महिला अंपायर को भी गले लगाने लगे अफरीदी

LLC 2023: लीजेंड्स क्रिकेट लीग 2023 के पहले मैच में इंडिया महाराजाज को एशिया लॉयंस की टीम वने 9 रनों से हरा दिया था. बता दें कि इंडिया महाराजाज की टीम की कप्तानी गौतम गंभीर कर रहे हैं तो वहीं एशिया लायंस के कप्तान शाहिद अफरीदी हैं. इस टूर्नामेंट के पहले मैच में एशिया की टीम को शानदार जीत मिली. इस मैच में एक ओर जहां गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) को एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए देखकऱ फैन्स गदगद हुए तो वहीं मैच के बाद जब इंडिया की टीम लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई तब अफरीदी ने क्रीज पर मौजूद हरभजन सिंह को मैच के बाद गले से लगाया लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसने सुर्खियां बटोर ली.

दरअसल, मैच के बाद परंपरागत तरीके से सभी खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिला रहे थे और गले भी मिल रहे थे. तभी एक ऐसा मौका आया जब अफरीदी ने पहले तो भज्जी को गलेसे लगाया फिर वहीं पास में खड़ी महिला अंपायर को गले लगाने के लिए आगे बढ़े, लेकिन तभी उन्हें एहसास हुआ कि अंपायर महिला है ऐसे में उन्होंने तुरंत अपने कदम पीथे खींच लिए और उनसे हाथ मिलाते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर अफरीदी का यह रिएक्शन खूब वायरल हो रहा है. 

बता दें कि मैच के दौरान एक मौका ऐसा भी आया था जब अफरीदी ने गंभीर के साथ बातचीत भी की थी जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस मैच में गौतम गंभीर ने शानदार अर्धशतक जमाया था लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए थे. वहीं, एशिया लायंस की ओर से मिस्बाह ने धमाकेदार अर्धशतकीय पारी खेली थी. 
 


--- ये भी पढ़ें ---

* अहमदाबाद टेस्ट ड्रा होने पर क्या होगा, क्या टीम इंडिया पहुंच पाएगी WTC फाइनल में, जानिए समीकरण
* 'T-20 क्रिकेट में मचा बवाल, पाकिस्तानी बैटर ने 9 छक्के, 12 चौके लगाकर बना दिया रिकॉर्ड, 24 घंटे के अदर PSL का बदल दिया इतिहास, देखें Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com