विज्ञापन
Story ProgressBack

सूर्यकुमार यादव के बवाली कैच से ज्यादा हैरतअंगेज था हरलीन देओल का तूफानी कैच, जिसने देखा माथा पकड़ लिया, VIDEO

Suryakumar yadav vs Harleen Deol Super Catch: सूर्यकुमार यादव की तरह ही भारतीय महिला खिलाड़ी हरलीन देओल भी तूफानी कैच पकड़ चुकी हैं. उस दौरान महिला खिलाड़ी का जिस किसी ने भी वीडियो देखा था, वह हैरान था.

Read Time: 3 mins
सूर्यकुमार यादव के बवाली कैच से ज्यादा हैरतअंगेज था हरलीन देओल का तूफानी कैच, जिसने देखा माथा पकड़ लिया, VIDEO
Suryakumar yadav and Harleen Deol

Suryakumar yadav vs Harleen Deol Super Catch: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के आखिरी ओवर में सूर्यकुमार यादव की तरफ से पकड़े गए कैच की हर कोई सराहना कर रहा है. दरअसल, विपक्षी टीम दक्षिण अफ्रीका को जीत के लिए आखिरी ओवर में 16 रन की दरकार थी. मैदान में जब तक डेविड मिलर काबिज थे. तब तक ऐसा महसूस हो रहा था कि विपक्षी टीम यह मुकाबला आसानी से अपने नाम कर लेगी, लेकिन मिलर की एक चूक और सूर्यकुमार यादव के ऐतिहासिक कैच ने मैच का पूरा रुख बदल दिया. पंड्या के वाइड जाती गेंद को मिलर ने सीमा रेखा के बाहर पहुंचाने का मन बनाया. इसमें काफी हद तक वो कामयाब भी हो गए थे, लेकिन सीमा रेखा पर तैनात सूर्यकुमार यादव ने पहले गेंद को पकड़ा. इसके बाद जब उन्हें लगा कि वह अपना नियंत्रण खो रहे हैं तब उन्होंने गेंद को मैदान की अंदर तरफ धकेलते हुए पहले सीमा रेखा के अंदर गए. फिर गेंद जमीन पर गिरती उससे पहले मैदान में वापिस आते हुए खूबसूरती से गेंद को पकड़ लिया. इसके साथ ही मिलर को न चाहते हुए भी ड्रेसिंग रूम की तरफ रुख करना पड़ा. 

बता दें ये कोई पहला वाक्या नहीं है जब किसी फील्डर ने इस तरीके से बेहतरीन कैच पकड़ा है. हाल के दिनों में ऐसे बेहतरीन कैच कई क्रिकेटर पकड़कर सबको हैरान कर चुके हैं. 

भारतीय टीम की ही महिला खिलाड़ी हरलीन देओल ने भारत बनाम इंग्लैंड मुकाबले में विपक्षी बल्लेबाज एमी जोन्स का हैरतअंगेज तरीके से कैच पकड़ते हुए सबको हैरान कर दिया था. 

दरअसल, यह वाक्या भारतीय गेंदबाजी के दौरान 19वें ओवर में देखने को मिला था. टीम के लिए शिखा पांडे गेंदबाजी कर रही थीं. विपक्षी टीम के लिए जोन्स ने जोरदार शॉट लगाया, लेकिन सीमा रेखा पर तैनात हरलीन ने उनके इरादों को नेस्तनाबूद कर दिया. 

हरलीन ने शेरनी की तरह गेंद पर झपटते हुए गेंद को पहले सीमा रेखा के अंदर धकेला. गेंद जमीन पर गिर पाती उससे पहले उन्होंने एक लंबी छलांग लगाते हुए शानदार कैच पकड़कर सबको हैरान कर दिया. 

यह भी पढ़ें- टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की नाक कटाने के बाद LPL में शेर बना बाबर आजम का जिगरी यार, Video

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की नाक कटाने के बाद LPL में शेर बना बाबर आजम का जिगरी यार, Video
सूर्यकुमार यादव के बवाली कैच से ज्यादा हैरतअंगेज था हरलीन देओल का तूफानी कैच, जिसने देखा माथा पकड़ लिया, VIDEO
Team India T20 World cup 2024 Special Air India chartered flight arrives in Barbados to take team India home
Next Article
"घर आ रहे हैं...", . विश्व विजेता कप्तान रोहित शर्मा ने सूर्या के साथ फ्लाइट से शेयर की तस्वीर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;