Kusal Mendis: "मैं खुद से और..." भारत के खिलाफ शर्मनाक हार से आहत हुए कप्तान कुसल मेंडिस, सेमीफाइनल से बाहर होने पर कह दी बड़ी बात

Kusal Mendis IND vs SL: भारत के खिलाफ बड़ी हार के साथ ही श्रीलंका सेमीफाइनल से बाहर हो गई और टीम इंडिया ने सेमीफइनल में अपनी जगह पक्की कर ली

Kusal Mendis:

Kusal Mendis On IND vs SL WC 2023

Kusal Mendis on Lose vs India: श्रीलंका का टॉस जीतकर गेंदबाज़ी का फैसला बिलकुल ही उलट साबित हुआ. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए श्रीलंका के सामने 358 रनों का विशाल लक्ष्य रख दिया. ओपनिंग बल्लेबाज़ शुभमन गिल (Shubman Gill Century vs SL) और फिर विराट कोहली (Virat Kohli Century vs SL) के अर्धशतक के बाद श्रेयस अय्यर की ताबडतोड़ बल्लेबाजी से भारत ने श्रीलंका के खिलाफ आठ विकेट पर 357 रन बनाए. गिल (92 रन, 92 गेंद, 11 चौके, दो छक्के) और कोहली (88 रन, 94 गेंद, 11 चौके) ने अर्धशतक जड़ने के अलावा दूसरे विकेट के लिए 189 रन की साझेदारी भी की। श्रेयस अय्यर ने 56 गेंद में छह छक्कों और तीन चौकों से 82 रन बनाए. रविंद्र जडेजा (24 गेंद में 35 रन) के साथ छठे विकेट के लिए 36 गेंद में 57 रन जोड़े और श्रीलंका के सामने पहाड़ जैसा लक्ष्य खड़ा कर दिया.

हार के बाद कप्तान कुसल मेंडिस ने कहा 

मैं खुद से और टीम के प्रदर्शन से बहुत निराश हूं. (Kusal Mendis on Lose vs IND) भारत ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की. रोशनी में भी थोड़ा सीम मूवमेंट हुआ. दुर्भाग्य से हम मैच हार गये. मैं पहले गेंदबाजी करना चाहता था क्योंकि मुझे लगा कि पहले हाफ में विकेट धीमा होगा. मदुशंका ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की और हम विराट और गिल से मौके लेने से चूक गए और कभी-कभी वे क्षण खेल को बदल सकते थे. हमारे गेंदबाजों ने बीच के ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने पहले 6 ओवरों में वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की और मुझे लगता है कि वे आज रात पूरे श्रेय के हकदार हैं. हमारे पास 2 और गेम हैं और मुझे उम्मीद है कि हम अगले गेम में मजबूत वापसी करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस जीत से भारत सात मैच में सात जीत से 14 अंक के साथ शीर्ष पर पहुंच गया. श्रीलंका के सात मैच से सिर्फ चार अंक हैं और वह सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गया है.