विज्ञापन

KL Rahul: "वर्ल्ड कप फाइनल मे यदि मैं...", केएल राहुल को है इस बात का मलाल? 

KL Rahul on ODI World Cup 2023, केएल राहुल ने वनडे वर्ल्ड कप को लेकर बात की है और खुलासा किया है कि यदि वो वनडे वर्ल्ड कप फाइनल में ...

KL Rahul: "वर्ल्ड कप फाइनल मे यदि मैं...", केएल राहुल को है इस बात का मलाल? 
KL Rahul reveals his biggest regret in India's ODI World Cup

KL Rahul on ODI World Cup 2023:  केएल राहुल ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 को लेकर बात की है और खुलासा किया है कि यदि वो फाइनल मैच में 40 से 50 रन और बना लेते तो शायद हम वर्ल्ड कप जीत सकते थे. अश्विन के साथ इंटरव्यू के दौरान केएल राहुल ने इस बात का खुलासा किया. इंटरव्यू में अश्विन ने केएल राहुल से कहा कि यदि आपको टाइम ट्रैवलर  करना हो तो वह क्या होगा जिसे आप जाकर ठीक करना चाहेंगे. इसपर राहुल ने रिएक्ट किया और कहा कि "2023 वनडे वर्ल्ड कप फाइनल में.. मैं वहां अगर 30 से 40 रन और बना पाता तो हम शायद वर्ल्ड कप जीत सकते थे. मुझे इस बात का मलाल है कि मैं पारी के ओवर के खत्म होने से 12 ओवर पहले आउट हो गया, अगर मैं 10 ओवर और खेल लेता तो हम 40 से 50 रन और बना पाते और शायद हम बाद में मैच को भी जीत सकते थे. "

2023 वर्ल्ड कप फाइनल के बात करें तो भारत ने मैच में पहले बल्लेबाजी की थी और 50 ओवर में 240 रन बनाए  थे. फाइनल मैच में केएल राहुल ने 107 गेंद पर 66 रन की पारी खेली थी. राहुल ने अपनी पारी में 107 गेंद का सामना किया था. राहुल ने अपनी पारी में केवल एक चौके ही लगाए थे. राहुल की इस धीमी पारी की आलोचना भी हुई थी. 

बता दें कि फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया था. भारत ने 240 रन बनाए थे जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट खोकर मैच को 6 विकेट से जीत लिया था. फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की ओऱ से ट्रेविस हेड ने शानदार बल्लेबाजी की थी और 137 रन बनाए थे.

ट्रेविस हेड को उनकी शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने सभी मैच जीते थे लेकिन फाइनल में टीम को हार का सामना करना पड़ा था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban 1st Test: अश्विन ने कर दिया बहुत बड़ा कारनामा, भारत के 92 साल के इतिहास में कोई भी नहीं कर सका
KL Rahul: "वर्ल्ड कप फाइनल मे यदि मैं...", केएल राहुल को है इस बात का मलाल? 
Ali Khan USA right arm pacer big statement about pakistan team said we can beat pakistan again
Next Article
USA vs PAK: पाकिस्तान टीम को अमेरिका के इस गेंदबाज़ ने दिया चैलेंज, कह दी ये बड़ी बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com