विज्ञापन
Story ProgressBack

"निस्संदेह इस समय ..", बुमराह या शाहीन, कौन है दुनिया का बेस्ट तेज गेंदबाज, शाहिद अफरीदी ने बताया

Shahid Afridi on who is the best fast bowler in the world, शाहिद अफरीदी ने उस गेंदबाज के नाम का खुलासा किया है जो इस समय दुनिया का सबसे खतरनाक गेंदबाज है.

"निस्संदेह इस समय ..",   बुमराह या शाहीन, कौन है दुनिया का बेस्ट तेज गेंदबाज, शाहिद अफरीदी ने बताया
Jasprit Bumrah vs Shaheen Afrid

Jasprit Bumrah vs Shaheen Afridi: वर्तमान क्रिकेट में मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, जसप्रीत बुमराह और शाहीन अफरीदी  ऐसे तेज गेंदबाज हैं जो अपनी गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों को परेशान करने में सफल रहते हैं ,उनके खिलाफ बल्लेबाजी करना किसी भी बल्लेबाज के लिए किसी चुनौती से कम नहीं होती है. लेकिन इन सभी गेंदबाजों में बेस्ट गेंदबाज कौन है, इसको लेकर शाहिद अफरीदी ने रिएक्ट किया है. दरअसल, टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब भारतीय टीम ने जीता, जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने टीम इंडिया को बधाई दी थी. अपने बधाई संदेश में अफरीदी ने उस गेंदबाज के बारे में खुलासा किया जो इस समय दुनिया का सबसे खतरनाक गेंदबाज हैं. (who is the best fast bowler in the world)

अफरीदी ने सीधे तौर पर कहा कि, "निस्संदेह इस समय जसप्रीत बुमराह दुनिया के बेस्ट तेज गेंदबाज हैं." अफरीदी ने अपने पोस्ट में लिखा, ""भारत को यादगार जीत के लिए बधाई, रोहित  इसके पूरी तरह हकदार हैं, वे एक असाधारण कप्तान रहे हैं, कोहली, हमेशा की तरह बड़े मैचों के खिलाड़ी और बुमराह निस्संदेह इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं, साउथ अफ्रीका  टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने वाली टीम ने शानदार प्रदर्शन किया."

Latest and Breaking News on NDTV

जसप्रीत बुमराह ने  टी-20 वर्ल्डकप में किया शानदार परफॉर्मेंस

जसप्रीत बुमराह ने टी-20 वर्ल्ड कप में शानदार परफॉर्मेंस किया था और 15 विकेट लेने में सफल रहे थे. बुमराह की गेंदबाजी के दम पर ही भारतीय टीम खिताब जीतने में सफल रहे. पूरे टूर्नामेंट में बुमराह भारत के एक्स फैक्टर साबित हुए. जब भी भारतीय टीम को विकेट की तलाश थी, बुमराह ने विकेट लेकर भारत को मैच जीताए हैं. यही कारण रहा कि जसप्रीत बुमराह को टी-20 वर्ल्ड कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजा गया. 

आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ बने बुमराह

बुमराह को आईसीसी ने जून महीने के लिए प्लेयर ऑफ द मंथ के खिताब से नवाजा. पूरे जून के दौरान बुमराह ने अपनी गेंदबाजी से तहलका मचा दिया था. यही कारण रहा कि आईसीसी ने बुमराह को प्लेयर ऑफ द मंथ के खिताब के लिए चुना.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हार्दिक पंड्या को क्यों नहीं मिली कप्तान? सबका जवाब देंगे गंभीर और अगरकर, प्रेस कॉन्फ्रेंस की तारीख आई सामने
"निस्संदेह इस समय ..",   बुमराह या शाहीन, कौन है दुनिया का बेस्ट तेज गेंदबाज, शाहिद अफरीदी ने बताया
Zimbabwe vs India live score over 4th T20I T20 16 20 updates
Next Article
भारत बनाम ज़िम्बाब्वे लाइव स्कोर, ओवर 16 से 20 लेटेस्ट क्रिकेट स्कोर अपडेट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;