Shubman Gill Vs Harry Brook: कोहली के बाद कौन होगा वर्ल्ड क्रिकेट का 'अगला बैटिंग सुपरस्‍टार'? जेसन रॉय ने किया ऐलान

Shubman Gill Vs Harry Brook, विश्व क्रिकेट का अगला बैटिंग सुपरस्टार कौन होगा ? इस सवाल का जबाव इंग्लैंड के विकेटकीपर जेसन रॉय ने दिया है.

Shubman Gill Vs Harry Brook:  कोहली के बाद कौन होगा वर्ल्ड क्रिकेट का 'अगला बैटिंग सुपरस्‍टार'? जेसन रॉय ने किया ऐलान

Shubman Gill Vs Harry Brook में से कौन होगा अगला बैटिंग सुपरस्टार

Shubman Gill Vs Harry Brook: इंग्लैंड के दिग्गज जेसन रॉय (Jason Roy) ने शुभमन गिल और हैरी ब्रूक में विश्व क्रिकेट का अगला बैटिंग सुपरस्टार कौन होगा. इस सवाल का जवाब दिया है. दरअसल, ESPN के सवाल पर रॉय ने अपनी राय दी. बता दें कि हाल के समय में फैन्स और पूर्व दिग्गज शुभमन गिल और ब्रूक को लेकर लगातार बात कर रहे हैं. ऐसे में अब जेसन रॉय ने भी इस बहस में अपनी राय दी है.  जेसन रॉय ने माना है कि शुभमन गिल विश्व क्रिकेट में अगले बल्लेबाजी सुपरस्टार होंगे. सवाल का जवाब देते हुए जेसन रॉय ने कहा, " यह बहुत ही मुश्किल सवाल है , दोनों अलग तरह के खिलाड़ी हैं. लेकिन मैं शुभमन गिल के साथ जाउंगा, मुझे लगता है कि वह आने वाले समय में बैटिंग सुपरस्टार होगा."

गिल के करियर की बात करें तो उन्होंने अबतक 18 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें 966 रन बनाए हैं. टेस्ट में गिल के नाम 2 शतक और 4 अर्धशतक शामिल है. वहीं, 44 वनडे में उनके नाम कुल 2271 रन दर्ज है, वनडे में शुभमन ने अबतक 6 शतक लगाने में सफलता हासिल की है. इसके अलावा टी-20 इंटरनेशनल में गिल ने अबतक 11 मैच खेले हैं और 304 रन बनाने में सफलता पाई है. 

इसके अलावा हैरी ब्रूक की बात की जाए तो ब्रूक ने अपने करियर में अबतक 12 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें 1181 रन बनाए हैं. ब्रूक ने करियर में अबतक 4 शतक औऱ 7 अर्शतकीय पारी खेली है. वहीं, 13 वनडे में ब्रूक ने अबतक 3 अर्धशतक जमाने में कामयाबी पाई है. वही, 24 टी-20 इंटरनेशनल में 494 रन बनाए हैं और 2 अर्धशतकीय पारी खेली है. 


यह भी पढ़ें: ''"हर तीन मिनट में..."ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले वसीम अकरम ने पाकिस्तान बोर्ड को दी सलाह

ब्रायन लारा की भविष्याणी (Brian Lara calls Shubman Gill)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूर्व महान दिग्गज लारा को लगता है कि टेस्ट में उनके द्वारा बनाए गे 400 रनों के रिकॉर्ड को कोई और नहीं बल्कि शुभमन गिल तोड़ सकते हैं.