जेसन होल्डर ने किया अपनी ड्रीम हैट्रिक का खुलासा, 3 दिग्गजों में से एक नाम चौंकाने वाला

Jason Holder dream Hat-trick: दुनिया के दिग्गज ऑलराउंडर में से एक वेस्टइंडीज के जेसन होल्डर (Jason Holder) ने अपनी ड्रीम हैट्रिक विकेट को लेकर खुलासा किया है.

जेसन होल्डर ने किया अपनी ड्रीम हैट्रिक का खुलासा, 3 दिग्गजों में से एक नाम चौंकाने वाला

Jason Holder dream Hat-trick इन तीन दिग्गजों को आउट करना चाहते हैं होल्डर

Jason Holder dream Hat-trick: दुनिया के दिग्गज ऑलराउंडर में से एक वेस्टइंडीज के जेसन होल्डर (Jason Holder) ने अपनी ड्रीम हैट्रिक विकेट को लेकर खुलासा किया है. होल्डर ने ESPN क्रिक इंफो के साथ बात करते हुए उन 3 खिलाड़ियों के नाम का खुलासा किया है जिसे आउट कर वो अपनी ड्रीम हैट्रिक विकेट पूरी करना चाहते हैं, होल्डर से जब पूछा गया कि आप ड्रीम हैट्रिक विकेट के लिए किन 3 बल्लेबाजों को आउट करना चाहेंगे. इसपर ऑलराउंडर ने सीधे तौर पर कहा कि, वो चाहेंगे कि उनकी ड्रीम हैट्रिक विकेट में 'विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल' शामिल हों'. होल्डर ने यहां केएल राहुल का नाम लेकर यकीनन फैन्स को चौंका दिया होगा.  इसके अलावा होल्डर ने उस बल्लेबाज के नाम का भी खुलासा किया जिसके खिलाफ गेंदबाजी करना चुनौती रहती है. 

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ने सीधे तौर पर कहा कि हर फॉर्मेट में एबी डिविलियर्स के खिलाफ गेंदबाजी करना हमेशा से मुश्किल रहता है. मेरे लिए वो दुनिया के सबसे खतरनाक बैटर हैं. वहीं, होल्डर ने ये भी कहा कि, 'लसिथ मलिगा के द्वारा फेंकी जाने वाली यॉर्कर गेंद को वो उनसे चुराना चाहेंगे.' इसके अलावा होल्डर ने अपने फेवरेट शॉट का भी खुलासा किया. जेसन होल्डर ने बताया कि उन्हें कवर ड्राइव मारना काफी पसंद है.

दूसरी ओर हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दोनों टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज को शर्मनाक हार झेलनी पड़ी थी. पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को 164 रन से हराया तो वहीं दूसरे टेस्ट में वेस्टइंडीज को 419 रन से हार झेलनी पड़ी थी. टेस्ट के अलावा टी-20 सीरीज भी ऑस्ट्रेलियाई टीम जीतने में सफल रही थी. 


ये भी पढ़े- 

BCCI सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में सूर्यकुमार यादव, शुबमन गिल, ईशान किशन और हार्दिक पंड्या की लगेगी लॉटरी, जल्द होगा ऐलान

एक करोड़ बेस प्राइस वाले इन 5 खिलाड़ियों को 2023 आईपीएल मिनी ऑक्शन में शायद ही कोई खरीदे

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com