विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL 2024: "वह कप्तान है कोई..." केएल राहुल के समर्थन में उतरे मोहम्मद शमी ने दिया बड़ा बयान

Mohammed Shami on Sanjiv Goenka KL Rahul Animated Chat: मोहम्मद शमी ने केएल राहुल पर सार्वजनिक रूप से भड़ास निकालने वाले संजीव गोयनका पर बरसते हुए कहा है कि इस तरह की प्रतिक्रिया के लिये खेलों में कोई जगह नहीं है.

Read Time: 3 mins
IPL 2024: "वह कप्तान है कोई..." केएल राहुल के समर्थन में उतरे मोहम्मद शमी ने दिया बड़ा बयान
IPL 2024: केएल राहुल के समर्थन में उतरे मोहम्मद शमी, संजीव गोयनका पर दिया बड़ा बयान

Mohammed Shami came out in support of KL Rahul: स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भारतीय टीम के अपने साथी खिलाड़ी केएल राहुल पर सार्वजनिक रूप से भड़ास निकालने वाले संजीव गोयनका पर बरसते हुए कहा है कि लखनऊ सुपर जाइंट्स टीम की हार के बाद टीवी कैमरे पर उसके मालिक की इस तरह की प्रतिक्रिया के लिये खेलों में कोई जगह नहीं है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स को दस विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. लखनऊ की इस हार के बाद फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह केएल राहुल पर बरसते हुए नजर आ रहे थे. बता दें, इस मामले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करने वाले मोहम्मद शमी पहले भारतीय क्रिकेटर हैं.

मोहम्मद शमी ने 'क्रिकबज लाइव' पर कहा,"करोड़ों लोग आपको देख रहे हैं और आपसे सीख रहे हैं. अगर कैमरे के सामने ये चीजें होती है और स्क्रीन पर ऐसी प्रतिक्रिया देखने को मिलती है तो यह शर्मनाक है." उन्होंने कहा,"आपका एक दायरा होना चाहिये बात करने का , ये मैसेज बहुत गलत जाता है."

टीवी कमेंटेटर ग्रीम स्मिथ और स्कॉट स्टायरिस ने भी कहा था कि ऐसी बातें निजी तौर पर होनी चाहिये, कैमरे के सामने नहीं. शमी ने कहा,"यह ध्यान रखना चाहिये कि खिलाड़ियों का सम्मान है और आप भी बतौर मालिक सम्मानित व्यक्ति हैं. ऐसा नहीं है कि आप अचानक बात कर रहे हैं. अगर ऐसा करना ही था तो कई तरीके हैं. आप ड्रेसिंग रूम या टीम होटल में ऐसा कर सकते थे. मैदान पर करना जरूरी नहीं था. ऐसी प्रतिक्रिया दे के कोई लाल किले पे झंडा तो नहीं गाड़ दिया आपने."

चोट के कारण आईपीएल का यह सत्र नहीं खेल रहे शमी ने कहा,"वह कप्तान है, कोई आम खिलाड़ी नहीं. यह टीम का खेल है. अगर रणनीति सफल नहीं रही तो यह कोई बड़ी बात नहीं है. खेल में कुछ भी हो सकता है. अच्छे और बुरे दिन आते हैं और हर खिलाड़ी का सम्मान होता है. यह बात करने का कोई तरीका नहीं है."

उन्होंने कहा,"खेल में कई बार तनाव के पल आते हैं और खिलाड़ी भी एक दूसरे से लड़ जाते हैं. क्रिकेट ही नहीं, हर खेल में ऐसा होता है. एक खिलाड़ी का दूसरे खिलाड़ी से बात करना अलग है लेकिन बाहर से किसी का इस तरह खिलाड़ी से बात करना अलग है. खेलों में इस तरह की प्रतिक्रिया के लिये कोई जगह नहीं है."

यह भी पढ़ें: IPL 2024: "कप्तानी से हटा दिया जाएगा..." केएल राहुल और संजीव गोयनका को लेकर रिपोर्ट में बड़ा दावा

यह भी पढ़ें: IPL 2024: "मालिकों ने टीम के खेलने के स्टाइल पर..." आखिर क्यों चढ़ा था संजीव गोयनका का 'पारा', सामने आई ये जानकारी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"किसी भी प्रारूप में...", 'भारतीय टीम में विराट और रोहित की जगह कौन ले पाएगा, कपिल देव ने बताया
IPL 2024: "वह कप्तान है कोई..." केएल राहुल के समर्थन में उतरे मोहम्मद शमी ने दिया बड़ा बयान
Ritika Sajdeh emotional post for Rahul Dravid viral on internet Rohit Sharma
Next Article
"मुझे लगता है कि...", राहुल द्रविड़ के विदाई पर रोहित शर्मा की वाइफ रितिका के पोस्ट ने मचाई धूम, जीत लिया दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;